‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका और विवेक की लाइफ पर उठे सवाल | POPxo Hindi | POPxo

‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी की पोस्ट पर उठे सवाल, पति विवेक ने संभाली बात

‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी की पोस्ट पर उठे सवाल, पति विवेक ने संभाली बात

यह तो सभी जानते हैं कि फैंस को अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में इंट्रेस्ट होता है। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी टेलीविजन इंडस्ट्री की एक ऐसी ही स्टार हैं, जो किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद फैंस के मन में कुछ वाजिब सवाल उठने लगे।


नन्हे मेहमान की एंट्री!!!


एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर मिले दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) 2016 में शादी कर एक-दूजे के हो गए थे। फैंस से मिल रही मोहब्बत ने इन्हें छोटे पर्दे की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक बना दिया है। वैसे तो ये दोनों अकसर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं पर हाल ही में दिव्यांका की एक फोटो ने फैंस को चर्चा का विषय दे दिया। दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपनी और पति विवेक की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अब मुझे ‘मैं और तुम’ या ‘हम और तुम’ से ज्यादा सिर्फ ‘हम’ पसंद है।’ समझने वालों ने इस कैप्शन में लिखे ‘हम’ का अपना मतलब निकालते हुए मान लिया कि उन दोनों की लाइफ में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। इसके बाद विवेक को अपनी पर्सनल लाइफ की सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा।





करियर पर है फोकस


विवेक दहिया (Vivek Dahiya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) हर परिस्थिति में एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। तभी तो दिव्यांका की प्रेगनेंसी पर उठ रहे सवालों का जवाब देने के लिए विवेक को आगे आना पड़ा। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस अफवाह को सिरे से नकार दिया। विवेक के मुताबिक, ‘हम अभी फैमिली बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। फिलहाल हम दोनों का ही पूरा फोकस सिर्फ अपने करियर पर है। अभी तो हम दोनों एक-दूसरे को समझ रहे हैं। प्रेगनेंसी की खबर सिर्फ एक अफवाह है। जब कभी ऐसा कुछ होगा तो हमें दुनिया के सामने इस बात को कबूल करने में बहुत खुशी होगी।’ विवेक भी समय-समय पर दिव्यांका के लिए अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कैप्शन में लिखा था, ‘... जैसा कि मैंने कहा था, मैं तुमसे सिर्फ एक कॉल की दूरी पर हूं। मैंने तुम्हें मिस किया था। तुम्हारे पास होने पर मुझे अलग ही एनर्जी मिलती है।’





‘ये है मोहब्बतें’ के इन स्टार्स की मोहब्बत यूं ही परवान चढ़ती रहे!


ये भी पढ़ें - 


टीवी शो ये है मोहब्बतें ने बनाया नया रिकॉर्ड


ये है मोहब्बतें में आदित्य भल्ला की वापसी


ये है मोहब्बतें की मिहिका वर्मा ने सुनाई खुशखबरी


ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी के पति फिर कर सकते हैं शो में वापसी