दीपिका और शोएब के रिसेप्शन में चमके छोटे पर्दे के सितारे

दीपिका और शोएब के रिसेप्शन में चमके छोटे पर्दे के सितारे

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के चर्चित कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने रिश्ते को नया नाम देकर अपने जीवन की नई शुरूआत कर चुके हैं। 22 फरवरी को भोपाल में परिजनों व रिश्तेदारों के बीच निकाह करने के बाद हाल ही में उन्होंने अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया।


टीवी के सेट से शुरू हुई यह लव स्टोरी


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे। इस शो में सिमर और प्रेम की मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए इन दोनों को प्यार हो गया और टीवी शो के पति-पत्नी वाले रिश्ते को दीपिका और शोएब ने असल ज़िंदगी में भी अपना लिया। अपनी शादी की रस्मों के लिए मुंबई से भोपाल जाने के दौरान इन दोनों ने अपना प्री वेडिंग फोटोशूट करवाया था। लोकप्रिय फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाइमैक्स सीन को रीक्रिएट करने वाला इनका यह कपल फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। 





हर रस्म में निभाया साथ


ट्रेन में हुए उस फोटोशूट के बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सारी प्री वेडिंग रस्में साथ ही निभाई थीं। हल्दी, मेहंदी व संगीत की सभी रस्मों में उनकी आंखों में एक-दूसरे के लिए प्रेम व भविष्य के सपने साफ देखे जा सकते थे। इनकी शादी हिंदू व मुस्लिम, दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी। बारात के साथ शोएब दीपिका को विदा कराने उनके घर गए थे तो वहीं बाद में बाकी रस्में शोएब के भोपाल स्थित घर पर भी हुई थीं। फूलों की बारिश करते हुए दीपिका का उनकी ससुराल में काफी ग्रैंड और स्पेशल वेलकम किया गया था।










 

My world ❤️❤️ #dodilmilrahehain #dodilmilgaye


A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on







रिसेप्शन में सजा सितारों का मेला


टीवी इंडस्ट्री के इनके दोस्तों को दीपिका और शोएब के वापस लौटने का बेसब्री से इंतज़ार था। इनके स्टार स्टडेड रिसेप्शन में मोहित सेहगल-सनाया ईरानी, हर्ष लिंबाचिया-भारती सिंह और विंध्या तिवारी ने खासतौर पर खूब मस्ती की। अपने रिसेप्शन पर ये दोनों किसी रॉयल जोड़े से कम नहीं लग रहे थे। शोएब मरून कलर की शेरवानी व गोल्डन पाजामे और शॉल में काफी जंच रहे थे तो वहीं दीपिका भी गोल्डन-क्रीम लहंगे में गजब ढा रही थीं। दीपिका के चेहरे पर नई दुल्हन वाला ग्रेस साफ नजर आ रहा था।

















छोटे पर्दे के इस चर्चित कपल को हमारी ओर से नए जीवन की ढेरों शुभकामनाएं!