सब्यसाची के नये स्प्रिंग समर कलेक्शन में दिखी होली के रंगों की खूबसूरत छटा

 सब्यसाची के नये स्प्रिंग समर कलेक्शन में दिखी होली के रंगों की खूबसूरत छटा

जानेमाने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपना नया स्प्रिंग समर कलेक्शन लॉन्च किया है, जिसमें उन्होंने आने वाले त्योहार होली के रंगों को बिखेर कर होली का खूबसूरत समां बना दिया है। खूबसूरत ब्राइट कलर्स को अपने कलेक्शन में शामिल करके जहां सब्यसाची ने देश के त्योहारों के प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित किया है, वहीं इस मौसम के रंगीन और मनभावन होने का भी एहसास करा दिया है। देखे सब्यसाची के इस कलेक्शन का वीडियो -





सब्यसाची की यादें


वीडियो हो या फिर कोई पिक्चर, सब्यसाची अपना एक खूबसूरत का नोट लिखना कभी नहीं भूलते। इस वीडियो के साथ भी उन्होंने कुछ खास बातें बयान की हैं। वे कहते हैं कि जब वे 11 साल के थे तब एक बार जैमिनी सर्कस देखने गए थे। तब वहां के आर्टिस्ट, टाइगर, घोड़े और वहां के जोकर ने उनके मन- मस्तिष्क पर असर छोड़ा था। हालांकि वे यादें अब काफी धूमिल हो गई हैं, लेकिन वे अब तक वहां के हल्दी वाले पॉपकॉर्न और  वहां के माहौल को नहीं भूले हैं। वहां एक बड़ा सा मैदान और  पट्टियों वाला लाल और हरा तम्बू। उस सर्कस की रंगीन यादें और शाम के वक्त नीले आसमान के नीचे खूबसूरत लाइट्स उनके ज़ेहन बस गई हैं। वे विचार उन्हें कभी नहीं छोड़ते। वे मानते हैं कि एक दिन वे इन यादों को अपने किसी कलेक्शन के लिए प्रेरित के तौर पर इस्तेमाल करेंगे।





कलेक्शन हाईलाइट्स


अपने नये स्प्रिंग- समर कलेक्शन में सब्यसाची ने मटका सिल्क के लहंगे हैंड एम्ब्रॉयडरी के साथ डिजाइन किये हैं, जिनके हाइपर कॉन्ट्रास्ट में उन्होंने फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन किये हैं। इसके साथ दुपट्टा उन्होंने ऑर्गेंजा फैब्रिक का लिया है। सब्यसाची के इस पूरे कलेक्शन में रंगों की जो खूबसूरत छटा है, वह बयान नहीं की  जा सकती, इसे आप खुद ही देख सकते हैं। सब्यसाची का कहना है कि इसके साथ अपने बाल खुले छोड़ दें और एक्सेसरीज में एथनिक चांदबाली और कांच की चूड़ियां पहनें। कुल मिलाकर यह पूरा स्टाइल राजस्थान की रंगीन संस्कृति और होली का एहसास करा रहा है।


Sabyasachi1


इन्हें भी देखें -




Subscribe to POPxoTV