पापा करन और मम्मी निशा के साथ गोवा में हैं नन्हे कविश मेहरा

पापा करन और मम्मी निशा के साथ गोवा में हैं नन्हे कविश मेहरा

स्टार्स बॉलीवुड के हों या टेलीविजन की दुनिया के, उनकी चमक उनके बच्चों पर ज़रूर पड़ती है। तैमूर अली खान की ही तरह छोटे पर्दे के भी कुछ ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनकी फैन लिस्ट बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक ऐसे ही फेमस स्टार किड, कविश मेहरा, अपने पापा करन मेहरा और मम्मी निशा रावल के साथ अपनी फर्स्ट वेकेशन पर गोवा गए हुए थे। इस फैमिली ट्रायो की खूबसूरत फोटोज़ वेकेशन गोल्स सेट करने के लिए काफी हैं।


फर्स्ट वेकेशन की मस्ती


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन मेहरा काफी समय पहले ही शो से विदा ले चुके हैं। उस टीवी शो में उन्हें नक्ष और नायरा के डोटिंग फादर के तौर पर देखा गया था। अब अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद करन मेहरा ने साबित कर दिया है कि वे ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफस्क्रीन भी एक बहुत लविंग और केयरिंग फादर हैं। हाल ही में वे अपनी पत्नी निशा रावल और बेटे कविश मेहरा के साथ वेकेशन मनाने गोवा गए थे। उनकी ज़िंदगी में कविश के आने के बाद यह उनकी फर्स्ट वेकेशन थी। इस वेकेशन की तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है कि तीनों ने गोवा में ढेर सारी मस्ती की।


इस फोटो में तीनों मिकी माउस प्रिंट की टी शर्ट में काफी क्यूट लग रहे हैं




 

Tripling....♥️♥️♥️ . . #kavishmehratraveldiaries


A post shared by Kavish Mehra (@kavishmehra) on




एयरपोर्ट से लिखी गईं मेहरा ट्रैवल डायरीज़


निशा रावल ने एयरपोर्ट से ही एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘हमारी ट्रैवल स्टोरीज़ की शुरूआत हो रही है। हमारी ज़िंदगी से जुड़ा एक नया और नन्हा मेहमान भी इस बार इसमें हमारे साथ है।’




 

Commencing our travel stories...this time with a new little addition in our lives 👪


A post shared by Nisha Rawal (@missnisharawal) on




वहीं दूसरी ओर पापा करन मेहरा अपने बेटे के साथ एक और ‘फर्स्ट मोमेंट’ के लिए काफी उत्साहित नज़र आए। गोवा के एक रिज़ॉर्ट की फोटो शेयर करते हुए करन ने कैप्शन में लिखा, ‘लिटिल मैन के साथ के साथ इतना कुछ पहली बार...’।





सिर्फ इतना ही नहीं, नन्हे कविश मेहरा का अपना खुद का वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। उनकी मम्मी निशा उस पर भी लगातार फोटोज शेयर करती रहीं। बात चाहे नए तरह का खाना ट्राई करने की हो या बीच पर एंजॉय करने की, नन्हे कविश ने इस वेकेशन पर भरपूर मस्ती की।







 

Food Tasting 🤔


A post shared by Kavish Mehra (@kavishmehra) on




इसमें वे अपने पापा के साथ कैप की ट्विनिंग कर रहे हैं




 

my daddy-twin ❤️❤️


A post shared by Kavish Mehra (@kavishmehra) on




इस कैप्शन से पता चल रहा है कि हीरो कविश वापस आने के मूड में ही नहीं थे





मेहरा फैमिली की ये क्यूट सी तस्वीरें देखकर तो किसी का भी मन तुरंत गोवा जाने के लिए मचलने लगेगा!