मोहित मारवाह की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है कपूर खानदान, सोनम और अर्जुन बनेंगे बाराती

मोहित मारवाह की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है कपूर खानदान, सोनम और अर्जुन बनेंगे बाराती

बॉलीवुड में शादी का सीज़न थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ सोनम कपूर की शादी की खबरें आ रही थीं तो वहीं अब पता चल रहा है कि वे तो अपने भाई की शादी में बाराती बनकर जाने की तैयारी कर रही हैं।


कपूर खानदान में बज रही है शहनाई


सोनम कपूर की फैमिली के कुछ सदस्यों को एयरपोर्ट पर देखकर अनुमान लगाया गया था कि शायद सोनम भी विरुष्का की तरह सीक्रेट वेडिंग करने जा रही हैं। मगर हालिया आई खबरों के मुताबिक, दरअसल यह शादी सोनम कपूर की नहीं, बल्कि उनके भाई मोहित मारवाह की है। फिल्म एक्टर मोहित मारवाह जल्द अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से शादी करने वाले हैं। नोएडा फिल्म सिटी के फाउंडर संदीप मारवाह के बड़े बेटे मोहित मारवाह की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ज्यादातर बाराती यूएई स्थित रस अल खाइमा पहुंच चुके हैं।




 

Let it begin 😊❤️ . #antumoh💕 #bhaikishaadi 🥂🥂🥂🥂🥂🥂


A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor) on






 

On our way 🕺🏻 #antumoh #enrouterasalkhaima ♥️♥️♥️ #WeddingVibes


A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on




शरू हुई कपूर फैमिली की मस्ती


मारवाह फैमिली के अलावा अर्जुन कपूर, संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर यूएई पहुंच कर शादी का धमाल शुरू कर चुके हैं। वहां से शेयर की जा रही फोटोज से पता चल रहा है कि मोहित मारवाह की शादी काफी ग्रैंड अफेयर साबित होगी। वैसे भी कपूर्स अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई भी बहाना नहीं छोड़ते हैं। माना जा रहा है कि फैमिली के इन खास सदस्यों के अलावा बॉलीवुड से भी कई नामी हस्तियां इस शादी में शामिल होने के लिए यूएई पहुंच सकती हैं। अपने भाई की शादी के लिए अर्जुन कपूर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।







 

Looking ahead for a great day 🌞 #boyslife #antumoh


A post shared by Mohit Marwah (@mohitmarwah) on






 

Celebrations#antumoh#antumoh💕#mohitmarwah


A post shared by Sandeep Marwah (@sandeepmarwah) on




सोनम और अनिल का है इंतजार


सोनम कपूर और अनिल कपूर फिलहाल बॉलीवुड मूवी ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं। हो सकता है कि अपना शेड्यूल खत्म कर वे पंजाब से ही डायरेक्ट यूएई चले जाएं। गेस्ट लिस्ट से अभी बोनी कपूर, श्री देवी और उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी वेडिंग वेन्यू पर नहीं पहुंची हैं। अंतरा मोतीवाला एक जानी-मानी सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट होने के साथ ही टीना अंबानी की रिश्तेदार भी हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस शादी में कुछ हाई प्रोफाइल गेस्ट्स ज़रूर शिरकत करेंगे। अनिल कपूर ने फिल्म के सेट से यह फोटो शेयर की थी।





मोहित मारवाह को फुगली और राग देश जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही हेट स्टोरी 4 में भी नज़र आएंगे।