टीवी स्टार हिना खान बिग बॉस 11 के बाद अब पकड़ सकती हैं बॉलीवुड की राह!

टीवी स्टार हिना खान बिग बॉस 11 के बाद अब पकड़ सकती हैं बॉलीवुड की राह!

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के बाद छोटे पर्दे की चर्चित बहू ‘अक्षरा’ यानि कि हिना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आ सकती हैं।


टीवी शो से रैंप वॉक तक


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंहानिया का किरदार निभाकर हिना खान रातोंरात लोकप्रिय हो गई थीं। यह शो छोड़ने के बाद वे ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे चर्चित रियलिटी शोज़ का हिस्सा बन कर उनकी रनर अप रही थीं। हिना खान टीवी पर बहू की भूमिका से अलग कुछ नया करने के लिए प्रयासरत थीं। शायद इसीलिए उन्होंने ये रियलिटी शोज़ कर उस स्टीरियोटाइप को तोड़ने की कोशिश की थी। हालिया खबरों के मुताबिक, अब वे बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं। हाल ही में वे कोलकाता बेस्ड एक डिजाइनर के लिए लैक्मे इंडिया फैशन वीक में शो स्टॉपर के तौर पर रैंप पर भी उतरी थीं।





ड्रामा क्वीन बनी मॉडल


बिग बॉस 11 की रनर अप हिना खान इस रियलिटी शो में ड्रामा क्वीन के तौर पर चर्चित हुई थीं। शो से मिली नेगेटिव पब्लिसिटी के कारण ही शायद बिग बॉस का ताज इन्हें न मिलकर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे के सिर पर सज गया था। शो की रनर अप रहीं हिना खान ने लैक्मे इंडिया फैशन वीक - 2018 के तीसरे दिन रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। कोलकाता बेस्ड डिजाइनर आदर्श के लेबल ओसा के लिए वे शोस्टॉपर बनकर रैंप पर उतरी थीं। रैंप वॉक के दौरान हिना खान ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे काफी खूबसूरत भी लग रही थीं। रैंप पर जाने से पहले हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी तो वहीं फैशन शो के बाद आदर्श ने भी एक फोटो शेयर कर उनकी तारीफ की।





बॉलीवुड डेब्यू की पूरी है तैयारी


पिछले दिनों खबर आई थी कि बिग बॉस 11 के कुछ प्रतिभागियों को बॉलीवुड फिल्म का ऑफर दिया जाएगा, जिसमें हिना खान का नाम भी प्रमुखता से सामने आ रहा था। एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में हिना ने बताया है कि वे बॉलीवुड फिल्मों की कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। वे अच्छा काम करना चाहती हैं, फिर बात चाहे बॉलीवुड की हो या टीवी शोज़ की। दो रियलिटी शोज़ का हिस्सा बन चुकीं हिना फिलहाल रियलिटी शोज़ से ब्रेक लेना चाहती हैं। वे बॉलीवुड फिल्में साइन कर अपने करियर में एक कदम आगे बढ़ने को लेकर खासी उत्साहित हैं। लंबे समय तक टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाने के बाद हिना खान को अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज से बाहर निकलने में काफी मेहनत करनी पड़ी।


akshara-Hina-Khan


हिना खान के फैंस ने उन्हें अक्षरा के किरदार में जितना पसंद किया था, हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी उन्हें उतना ही प्यार दिया जाएगा।