ग्लोबल देसी ने लॉन्च किया अपना नया #पपेट्सएनकैमल्स कलेक्शन, वीडियो देखें

ग्लोबल देसी ने लॉन्च किया अपना नया #पपेट्सएनकैमल्स कलेक्शन, वीडियो देखें

आप अपने वार्डरोब में कुछ नई चीजें जोड़ कर इसे आने वाले समर सीजन के लिए कुछ इंटरेस्टिंग बना सकें, इसीलिए जानीमानी फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के ब्रांड- ग्लोबल देसी ने अपने नये समर 2018 कलेक्शन का लॉन्च किया है। यह कलेक्शन इंडिया के कलरफुल कल्चर और जिंदगी के एसेंस की झलक दिखाता है, जिसमें राजस्थानी और बोहेमियन स्टाइल को जोड़कर एक नया ही स्टाइल बनाया गया है। रंगीले राजस्थान की रंगीली संस्कृति को खूबसूरत मोटिफ्स से मिलाकर और भी खूबसूरत रंग दिया गया है।


इस खूबसूरत कलेक्शन को हैशटैग #PuppetsNCamels से नवाजा गया है क्योंकि इस कलेक्शन में राजस्थान की लोक गाथाएं और आधुनिकता का सम्मिश्रण दोनों की झलक साफ दिखती है, खासतौर पर राजस्थानी कठपुतलियां यानि पपेट्स और राजस्थानी ऊंट यानि कैमेल। देखें यह वीडियो -

Subscribe to POPxoTV

आप खुद इस फैशन फॉरवर्ड कलेक्शन को देखकर इसमें राजस्थानी कला की झलक महसूस कर सकते हैं। इसके प्रिंट्स आने वाले समर सीज़न की खूबसूरती को सनसेट यलो, ब्राइट रेड, ऑरेन्ज और डीप ब्लू की सॉफ्ट पैस्टल कलर पैलेट के साथ अच्छी तरह से बयां कर रहा है। इस कलेक्शन की रेंज में सॉफ्ट कॉटन की ड्रेसेज़, क्रॉप टॉप्स, रौम्पर्स, ट्यूनिक्स, जैकेट्स, कवरअप्स और… और भी बहुत कुछ है, जिसे पहन कर आप भी ग्लोबल देसी गर्ल की तरह सुपर स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। 


Global Desi


इन्हें भी देखें-