रॉयल वेडिंग में एक-दूजे के हो गए गौतम रोडे ऍर पंखुड़ी अवस्थी| POPxo Hindi | POPxo
Home
रॉयल वेडिंग में सात फेरे लेकर एक हो गए गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी

रॉयल वेडिंग में सात फेरे लेकर एक हो गए गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी

टीवी के ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ गौतम रोडे राजस्थान के अलवर में सात फेरे लेकर ‘रज़िया सुल्तान’ पंखुड़ी अवस्थी के साथ विवाह के बंधन में बंध गए।


शाही कपल का खास अंदाज़


टीवी शो ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में कर्ण की भूमिका निभाने वाले गौतम रोडे उसी टीवी शो में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली पंखुड़ी अवस्थी को शूटिंग के दौरान ही दिल दे बैठे थे। दोनों अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं करते थे और पिछले साल अक्टूबर में अचानक गुपचुप सगाई कर सबको चौंका दिया था। अब उसी अंदाज़ में अपने परिजनों और कुछ खास दोस्तों की मौज़ूदगी में दोनों राजस्थान के अलवर में शाही तौर-तरीकों से एक-दूजे के हो गए। पंखुड़ी हमेशा से डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थीं, शायद इसीलिए दिल्ली के गौतम और लखनऊ की पंखुड़ी ने अपने शहरों को न चुनकर अलवर में रॉयल वेडिंग करने का फैसला किया। सुर्ख लाल लहंगे में पंखुड़ी अवस्थी और गोल्डन शेरवानी में गौतम रोडे बेहद जंच रहे थे।








हर रस्म में अंदाज़ जुदा


40 साल के गौतम रोडे और 26 साल की पंखुड़ी अवस्थी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स के ज़रिये अपनी शादी की खबर दी थी। इनकी हल्दी, मेहंदी व संगीत की रस्में भी अलवर में ही संपन्न हुई थीं। अपने संगीत के खास मौके पर इस शाही कपल ने ‘दिल दियां गल्लां’ गाने पर कपल डांस कर सबका मन मोह लिया। अपनी रॉयल वेडिंग की हर रस्म में इस कपल का अंदाज़ देखने लायक था। गौतम और पंखुड़ी की शादी में इंडस्ट्री के इनके दोस्तों के शिरकत होने की खबर नहीं आई है। हो सकता है कि उनके लिए मुंबई में अलग से रिसेप्शन का आयोजन किया जाए।














हमारी ओर से मिस्टर एंड मिसेज़ गौतम रोडे को उनके नए जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं!

प्रकाशित - फरवरी 6, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड