अगर वह आपको पसंद करता है तो इन 10 स्पेशल इमोजी से करेगा इज़हार

अगर वह आपको पसंद करता है तो इन 10 स्पेशल इमोजी से करेगा इज़हार

आज के डिजिटल वर्ल्ड में उसकी आंखों में झांके बिना और उनमें प्यार की गहराई देखे बिना आप कैसे जानेंगी कि वो आपको प्यार करता है या नहीं... तो मैडम, प्यार का इजहार करने के कुछ और खास तरीके भी हैं। इसके लिए क्यूट-क्यूट इमोजी परफेक्ट चॉइस हैं। ऐसी स्पेशल फीलिंग के लिए ही इन स्पेशल इमोजी को बनाया गया है। आपको ज्यादा स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताएंगे लवी-डवी फीलिंग वाले इन स्पेशल इमोजी के बारे में। यह 10 इमोजी हैं जिनका प्रयोग लड़के तब बहुत करते हैं, जब वो आपको पसंद करते हैं।  


1. एंजल फेस इमोजी  



अगर कोई मेल फ्रेंड आपको एंजल फेस का इमोजी दें, तो इसका मतलब है कि वो आपको स्वीट एंजल समझता है। संभावना है कि वो आपके इम्प्रैस कर रहा हो। यकीन करना या नहीं करना आप पर निर्भर करता है।


2. हगिंग फेस इमोजी



कोई मेल फ्रेंड आपको पसंद करता है, तो उसके हगिंग फेस इमोजी भेजने पर गुस्साएं नहीं। इमोजी का क्यूट फेस और गले लगाने के लिए खुलीं बाहें आपके चेहरे पर स्माइल ले आएंगी।


3. रिलीव्ड स्माइल इमोजी



इस इमोजी का मतलब नहीं समझ पा रहीं, तो बता दें कि यह इमोजी मीठा-नमकीन है। यानी भेजने वाला सकुचा रहा है कि आप उसे, उसकी बात को पसंद करेंगी या नहीं। यह इमोजी ऐसे इमोशन्स को व्यक्त करने के लिए बेस्ट है।   


4. हार्ट आईड इमोजी



आप की डीपी। यानी ड्राॅप पिक्चर जब किसी को पसंद आती है, तो यह इमोजी काॅम्प्लिमेंट देने के लिए बेस्ट फीचर है। अगली बार आप भी इस इमोजी को किसी को काॅम्प्लिमेंट देने के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।


5. किसी फेस विद हार्ट इमोजी  



अगर कोई मेल फ्रेंड यह इमोजी भेजे, तो आप चिढ़ें नहीं। इस इमोजी का मतलब सिर्फ किस से नहीं है। ऐसा होता तो ऐसे 4 अन्य इमोजी भी स्मार्ट फोन में होते हैं। इस इमोजी के इस्तेमाल से वो आपको बताना चाहता है कि यह रिलेशनशिप सिर्फ किस तक शामिल नहीं है। इसमें दिल भी जुड़ गया है। 


6. ब्लशिंग स्माइल



अगर उसे सिर्फ स्माइल वाला इमोजी भेजना होता, तो उसके लिए एक अलग इमोजी है। ब्लशिंग स्माइल से मतलब  है आपके रिएक्शन से वो कुछ शर्माया और खुश भी हुआ। इस फीलिंग से गालों पर आई लाली ब्लशिंग स्माइल से झलक गई है।


7. चीकी टंग आउट इमोजी



इस इमोजी का सीधा-सा मतलब है कि कनवर्सेशन में "मैं फनी और क्यूट दोनों हूं"।


8. लाफिंग विद कोल्ड स्वेट इमोजी



इस इमोजी का सीधा-सा मतलब है कि कनवर्सेशन में मेल फ्रेंड को हंसी और डर दोनों झलक रहा है।


9. मंकी सी नो इविल इमोजी



कितना स्वीट इमोजी है यह। किसी बात पर आप सेंडर से गुस्सा हैं। ऐसे में यह इमोजी भेजकर माहौल हैप्पी-हैप्पी करने की कवायद करता है और अपनी क्यूटनेस को दिखाता है।


10. रेड हार्ट इमोजी



इस इमोजी का सीधा मतलब है लव...लव...लव। इस इमोजी से साफ है कि सेंडर का आप के लिए प्यार कभी कम नहीं होगा।


इन्हें भी देखें-