'102 नॉट आउट' में छा जाएंगे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर| POPxo Hindi | POPxo
Home
‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री देख चौंक जाएंगे आप

‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री देख चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के पुराने सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लगभग 27 साल बाद एक फिल्म में लीड रोल्स में नज़र आने वाले हैं। इनकी केमिस्ट्री और एनर्जी आज के सुपरस्टार्स को भी भारी टक्कर देने में सक्षम है।



बाप-बेटे का कुछ अलग रिश्ता


बॉलीवुड फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की खासियत है कि इसमें अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। यह कहानी एक ऐसे बूढ़े बाप-बेटे की जोड़ी पर आधारित है, जो इतनी उम्र हो जाने के बावज़ूद हंसी-खुशी अपनी लाइफ को जीने में यकीन करते हैं। यह फिल्म शुरूआत से ही काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें इन दोनों के लुक्स पर काफी काम किया गया है। ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ और ऋषि हंसते-रोते ज़िंदगी के हर लम्हे को जीते हुए दिखाई देंगे।




 

ITS HERE ... the teaser as promised ... BAADDUUMMBAAAAA


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on




मार्मिक है फिल्म का प्लॉट


हाल ही में फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर के एक दृश्य में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, ‘मैं इस दुनिया का पहला बाप बनूंगा, जो अपने बेटे को ओल्डएज होम भेजेगा...’। इतना कहते हुए वे ज़ोर का ठहाका लगा बैठते हैं। उन दोनों के मस्ती भरे पलों के साथ ही एक दृश्य में ऋषि कपूर की आंखों से छलकते आंसू देखकर समझ में आ रहा है कि फिल्म का प्लॉट काफी मार्मिक भी है। ‘102 नॉट आउट’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला हैं, जो इससे पहले सफल फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का निर्देशन कर चुके हैं।




 

An old friend .. now a ‘samdhi ‘ .. a new journey.. and BAADUUMMBAAAA !!


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on




27 साल बाद दिखेंगे साथ


‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लीड रोल्स में हैं। यूं तो दोनों ही बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं पर साथ में ये दोनों लगभग 27 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों साथ में ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। 1991 में आई फिल्म ‘अजूबा’ में अमिताभ और ऋषि को आखिरी बार साथ में बड़े पर्दे पर देखा गया था। ‘102 नॉट आउट’ 4 मई 2018 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।



बॉलीवुड के ये पुराने दिग्गज मई में इस पीढ़ी के सुपरस्टार्स को टक्कर देते दिखाई देंगे। बाप-बेटे के रिश्ते पर बनी यह फिल्म बॉलीवुड फैंस के लिए इस साल का एक कीमती तोहफा हो सकती है।

प्रकाशित - फरवरी 9, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड