दिव्यांका त्रिपाठी के हरियाणवी अंदाज के बाद जय सोनी की पार्टी में विवेक दहिया के भी बदले तेवर

दिव्यांका त्रिपाठी के हरियाणवी अंदाज के बाद जय सोनी की पार्टी में विवेक दहिया के भी बदले तेवर

टेलीविजन जगत के हॉट एंड फेमस कपल ‘दिवेक’ यानि कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अकसर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में टीवी की इशी मां यानि कि दिव्यांका त्रिपाठी ने शो ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए हरियाणवी लुक अपनाया तो उनके पति विवेक दहिया दोस्त जय सोनी की पत्नी पूजा सोनी के बेबी शॉवर में खुद बेबी बंप में नज़र आए।


विवेक दहिया का प्यारा बेबी बंप


बॉलीवुड व टीवी सिलेब्स के यहां थीम पार्टीज़ का चलन बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में ‘ससुराल गेंदा फूल’ फेम ईशान यानि कि जय सोनी की पत्नी पूजा सोनी की गोद भराई की रस्म संपन्न हुई थी। इस मौके को खास बनाने के लिए वहां उपस्थित सभी मेल्स ने फेक बेबी बंप से लोगों का ध्यान खींचा। कुछ समय पहले एक लीडिंग अखबार को दिए गए अपने इंटरव्यू में जय सोनी ने बताया था कि उनकी बीवी पूजा सोनी प्रेगनेंट हैं और अप्रैल तक डिलीवरी होने की संभावना है। उनकी पत्नी पूजा एक फुटवेयर डिजाइनर हैं।





जय सोनी और पूजा की हुई थी अरेंज-लव मैरिज


लोकप्रिय टीवी शो ‘बा बहू और बेबी’ में जय सोनी को जिगर के किरदार में देखा गया था। उन्होंने 2014 में अपने पेरेंट्स की पसंद की गुजराती लड़की पूजा शाह से शादी की थी। कोर्टशिप के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और इसके लिए जय अपने पेरेंट्स के शुक्रगुजार हैं। गाहे-बगाहे वे पूजा के लिए अपना प्यार प्रदर्शित करते रहते हैं। पूजा की गोदभराई की रस्म में विवेक दहिया के अलावा टेलीविजन जगत के नामी सितारे करिश्मा तन्ना और जय भानुशाली भी मौजूद थे। पूजा के बर्थडे पर जय सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत प्यारा मैसेज शेयर किया था।





जंच रहा था सून टु बी पेरेंट्स कपल


जय सोनी और पूजा, दोनों की ज़िंदगी को और हसीन बनाने के लिए जल्द ही एक नन्हा मेहमान उनके घर में दस्तक देने आ रहा है। इस मौके पर जय सोनी ब्लू सूट में डैपर लग रहे थे तो वहीं होने वाली मम्मा पूजा ग्रीन गाउन में गजब ढा रही थीं। जय भी अपनी बीवी और दोस्तों का साथ देने के लिए एक फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहे थे। सच कहा जाए तो दोस्तों का यह फेक बेबी बंप्स वाला आइडिया काफी क्यूट लग रहा था। देखें इस सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरें और वीडियो।








जय सोनी, पूजा सोनी, विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी अकसर साथ नज़र आते हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में साथ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।




 

Shopaholic people all in one frame #dubai #onlyshoping


A post shared by Jay Soni (@jaysoni25) on







जय और पूजा सोनी को उनके पैरंटहुड के लिए ढेर सारी बधाई!