भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अनूठा और रोमांचक चैलेंज | POPxo Hindi | POPxo
Home
विराट कोहली समेत भारतीय क्रिकेट टीम को मिला एक अनूठा रोमांचक चैलेंज

विराट कोहली समेत भारतीय क्रिकेट टीम को मिला एक अनूठा रोमांचक चैलेंज

हमारे क्रिकेटर्स के लिए जहां जनवरी- फरवरी 2018 में साउथ अफ्रीका के टूर को लेकर जोश और उत्साह बढ़ता ही जा रहा है, वहीं इसमें भी कोई शक नहीं रह गया है कि बढ़ते प्रशंसकों और लोकप्रियता के बीच क्रिकेट ने हमारे देश में एक अलग संप्रदाय का रूप ले लिया है। जब क्रिकेट का कोई भी मैच चल रहा होता है तो पूरा देश अपनी टीम के लिए प्रार्थना करता देखा जा सकता है। फिलहाल हमारी क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पूरी क्रू क्रिकेट मैच खेलने के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुकी है तो वहां मैच के अलावा एक और चैलेंज उनका इंतजार कर रहा है।


Indian-Cricket-Team


साउथ अफ्रीका टूरिज़्म ने हमारी क्रिकेट टीम को वहां हरमानुस में रोंगटे खड़े कर देने वाले एक चैलेंजिंग गेम- शार्क केज डाइविंग के लिए इनवाइट किया है। हरमानुस के ट्विटर हैंडल पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को संबोधित इस इनविटेशन में  कहा गया है कि हम यहां नेलबाइटिंग क्रिकेट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फील्ड पर एक्शन की शुरूआत हो, इससे पहले टीम के साथ कुछ ऑफबीट एडवेंचर कैसा रहेगा? हरमानुस आकर रोमांचक शार्क-केज डाइविंग करके अपना एडरीनेलिन रश प्राप्त करें। क्या मैन इन ब्लू इस चैलेंज के लिए तैयार हैं?


FullSizeRender


साउथ अफ्रीका में विज़िट के दौरान हरमानुस (केप टाउन से एक घंटे की ड्राइव) में चैलेंजिंग शार्क केज डाइविंग किसी भी रोमांच प्रेमियों की टू-डू लिस्ट में टॉप एक्टिविटी है। यहां पाई जाने वाली ग्रेट व्हाइट शार्क यहां का प्रमुख आकर्षण हैं। और सबसे खास बात यह है कि साउथ अफ्रीका में खतरनाक शार्क- केज डाइविंग करने वालों की  टॉप लिस्ट में भारतीय तीसरे नम्बर पर आते हैं।


Adventure Western Cape Shark Cage Diving


अब हम तो अपनी फिंगर्स क्रॉस करके भारतीय टीम के जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं।


इसे भी देखें- 

Subscribe to POPxoTV

 


 

प्रकाशित - जनवरी 3, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products
Loading...

आपकी फीड