बिग बॉस फेम सुयश राय और किश्वर मर्चेंट अपने रिश्ते को दे रहे हैं एक नया नाम

बिग बॉस फेम सुयश राय और किश्वर मर्चेंट अपने रिश्ते को दे रहे हैं एक नया नाम

टीवी शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अब इसमें रियल लाइफ के अपने रिश्ते से बिल्कुल अलग नजर आएंगे।


बीवी बनी जीजी सा


रियल लाइफ कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय की जोड़ी बिग बॉस सीज़न 9 से चर्चित हुई थी। 2016 में शादी के बंधन में बंधी यह जोड़ी अब एक लोकप्रिय टीवी शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में साथ नजर आएगी। हालांकि इसमें किश्वर मर्चेंट सुयश राय की पत्नी का किरदार नहीं निभाएंगी। इस टीवी शो में अभय का किरदार निभा रहे सुयश की शादी दीया यानि कि तेजस्वी प्रकाश से होगी तो वहीं उनकी रियल लाइफ की पत्नी किश्वर शो में अभय की बड़ी बहन की भूमिका निभाएंगी।





किश्वर-सुयश लिखेंगे रिश्ता नया


टीवी शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में नया ट्विस्ट आने वाला है। इसमें दीया 12 साल बाद अपने परिवार से मिलेगी। अभय को छोड़कर वह 10 साल के रतन से शादी करने के लिए घर छोड़कर चली गई थी। अब काफी इमोशनल ड्रामा के बीच वह वापस लौट आई है और उसने अभय से शादी करने के लिए हामी भी भर दी है। जहां एक तरफ रतन ने इस शादी का पूरा कार्यभार अपने ऊपर ले लिया है तो वहीं अभय दीया से शादी कर उससे बदला लेना चाहता है। ऐसे में देखना रोचक होगा कि सुयश की ऑफस्क्रीन वाइफ किश्वर ऑनस्क्रीन बहन का कैसा किरदार निभाएंगी।





कंफ्यूज़न में थीं किश्वर मर्चेंट


किश्वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभाने को लेकर शुरू में थोड़ी असहज थीं। जब उन्हें यह ऑफर मिला तो वे खुश होने के साथ ही घबरा भी रही थीं। वे कहती हैं कि शो में उनकी एंट्री के साथ ही दर्शकों को एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा। उनके पति सुयश अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए तैयार नहीं थे पर फिर किश्वर के समझाने पर वे मान गए। फिलहाल वे दोनों खुश हैं कि साथ में शूटिंग करने से वे एक साथ ज़्यादा समय बिता पाएंगे।


सुयश राय की अपनी होने वाली ऑनस्क्रीन बीवी से भी काफी अच्छी दोस्ती है।





शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ के मेकर्स ने इस टीवी शो के नाम की ही तरह इस रियल जोड़ी का वाकई में एक नया रिश्ता लिख दिया है। अब देखना यह है कि दर्शक इस नए रिश्ते पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं!


येे भी पढ़ें


किश्वर मर्चेंट की बिकिनी फोटो पर पति सुयश राय ने लिखी गाली


बिग बॉस 12 : खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा


बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा बने ‘रंगीला राजकुमार’, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां


बिग बॉस 12 : लीक हुआ रोमांस का वीडियो, दीपिका कक्कड़ ने सुना बेडरूम सीक्रेट