वीरे दी वेडिंग से पहले उठेगी सोनम की डोली, मार्च में कर सकती हैं रॉयल वेडिंग

वीरे दी वेडिंग से पहले उठेगी सोनम की डोली, मार्च में कर सकती हैं रॉयल वेडिंग

लगता है कि इस साल बॉलीवुड के सभी हॉट एंड मोस्ट टॉक्ड अबाउट कपल्स ने एक- दूजे का होने का फैसला कर लिया है। 2017 के आखिरी में विरुष्का की सीक्रेट वेडिंग के बाद ‘दीपवीर’ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सगाई की खबरें आ ही रही थीं कि अब सोनम कपूर की शादी का सरप्राइज़ भी सामने आ रहा है।


सीक्रेट रोके की पक्की खबर


सोनम कपूर लंबे समय से बिज़नेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही थीं। हाल ही में खबर आई है कि दोनों पिछले महीने अपने परिजनों और खास दोस्तों की मौज़ूदगी में सीक्रेट रोका सेरेमनी भी कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों मार्च में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल ये दोनों लंदन में हैं और शायद वहीं सगाई भी कर सकते हैं। इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को कभी छिपाया नहीं है और अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।





रॉयल होगी यह शादी


विरुष्का की हाई प्रोफाइल वेडिंग के बाद अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी भी काफी रॉयल तरीके से होगी। सोर्स के अनुसार, सोनम कपूर ने जोधपुर के उमैद भवन पैलेस को मार्च के एक हफ्ते के लिए बुक किया है। एक रॉयल सेलिब्रेशन के लिए इस हेरिटेज होटल को परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन माना जाता है। मई 2018 में अपनी चर्चित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज़ होने से पहले ही सोनम अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की दुल्हनिया बन सकती हैं।