श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' होगी हॉरर-कॉमेडी | POPxo Hindi | POPxo
Home
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अब हॉरर-कॉमेडी मूवी में ‘स्त्री’ के साथ हंसते हुए डराने को हैं तैयार

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अब हॉरर-कॉमेडी मूवी में ‘स्त्री’ के साथ हंसते हुए डराने को हैं तैयार

बॉलीवुड फैंस अभी तक अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ में उनका फर्स्ट लुक देखकर ही घबरा रहे थे कि अब बॉलीवुड में एक और हॉरर मूवी की घोषणा की जा चुकी है। हालांकि इस फिल्म में हॉरर के साथ ही कॉमेडी का भी ज़ोरदार तड़का लगाया जा रहा है।


हॉरर-कॉमेडी के लिए हो जाएं तैयार


अगर आप बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं और उसमें भी आपको हॉरर-कॉमेडी फिल्में ज़्यादा पसंद आती हैं तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इन दोनों की अनटाइटल्ड फिल्म को आखिरकार नाम मिल गया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक फोटो शेयर की है, जिसमें फिल्म का नाम ‘स्त्री’ लिखा नज़र आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस हॉरर-कॉमेडी मूवी की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है।





बॉलीवुड को मिली नई जोड़ी


इस फिल्म के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं आई है पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार साथ में पर्दे पर नज़र आएगी। खास बात यह भी है कि यह फिल्म इन दोनों की पहली हॉरर-कॉमेडी मूवी है। राज और डीके द्वारा लिखित इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। राज और डीके को ‘शोर इन द सिटी’, ‘गो गोआ गॉन’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। राजकुमार राव को हाल ही में फिल्म ‘न्यूटन’ में देखा गया था।





कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह फोटो शेयर की थी, जिसमें श्रद्धा कपूर हंस रही थीं तो वहीं राजकुमार राव शायद चुप रहने का इशारा कर रहे थे। इस फोटो में फिल्म के टाइटल का ज़िक्र नहीं किया गया था।


फिलहाल श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, जिसमें उनके साथ बाहुबली स्टार प्रभास नज़र आएंगे। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को इस हॉरर-कॉमेडी मूवी में देखना काफी रोचक होगा।

प्रकाशित - जनवरी 12, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products
Loading...

आपकी फीड