अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!

अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने हाल ही में हिना खान को हराकर बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीती है और अब वे अपने करियर (career) को लेकर काफी सीरियस हो गई हैं।


यह रोल चाहती हैं शिल्पा


शिल्पा शिंदे को दर्शकों ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार में देखा था। वहां कोई विवाद हो जाने के बाद उन्हें टेलीविज़न इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था। अब बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतने के बाद हो सकता है कि उन्हें इंडस्ट्री में कुछ नए ऑफर्स भी मिल जाएं। खबरों की मानें तो खुद बिग बॉस सलमान खान भी उन्हें मदद का आश्वासन दे चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शिंदे जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की किसी मूवी में नज़र आ सकती हैं। अगर वाकई में ऐसा होता है तो यह शिल्पा के करियर के लिए काफी अच्छा रहेगा।


1516031160-salman shilpa


सलमान की भाभी बनकर होंगी खुश


शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान ने उनसे काम से संबंधित कोई भी वादा नहीं किया है पर वे अगर किसी मूवी में उन्हें अपनी भाभी बनने का भी ऑफर देंगे तो वे खुशी-खुशी उसे स्वीकार लेंगी। शिल्पा शिंदे खुद किसी से काम के लिए बात नहीं करना चाहती हैं पर अगर कोई सामने से ऑफर करेगा तो वे उसे मना नहीं करेंगी। शिल्पा शिंदे को बिग बॉस से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है, ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि उन्हें जल्द ही उनका मनचाहा ऑफर मिल जाए, जिससे उनका करियर एक बार फिर से चमक उठे।


salman-khan-welcomes-shilpa-shinde-boss-bigg 4b4a34fc-a6a9-11e7-84eb-85ab3d3e2a90


बिग बॉस में हराया हिना को


शिल्पा शिंदे को बिग बॉस की शुरूआत से ही एक मज़बूत प्रतिभागी के तौर पर देखा जा रहा था। हालांकि उन्हें हिना खान (Hina Khan) से कड़ी टक्कर मिल रही थी। ग्रैंड फिनाले वाले दिन ऑडियंस की लाइव वोटिंग ने कुछ वोट्स से शिल्पा शिंदे को जिता दिया था। इसके साथ ही हिना खान को शो का रनर अप घोषित किया गया था। इस मौके पर बिग बॉस सीज़न 11 के सभी प्रतिभागियों ने स्टेज पर प्रस्तुति देकर शो का रोमांच बढ़ा दिया था। ग्रैंड फिनाले के मौके पर अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे।





ऑल द बेस्ट शिल्पा!


WATCH : अब बिग बॉस तो खत्म हो चुका है पर क्या बिग बॉस देखते वक्त आपके मन में भी आते थे ऐसे ख्याल?

Subscribe to POPxoTV