जीरो के सेट पर हुआ अनुष्का शर्मा का ज़ोरदार स्वागत, शाह रुख खान का है इसमें अनोखा किरदार

जीरो के सेट पर हुआ अनुष्का शर्मा का ज़ोरदार स्वागत, शाह रुख खान का है इसमें अनोखा किरदार

इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग कर सबको चौंकाने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भारत में अपनी फैमिली एंड फ्रेंड्स के लिए दिल्ली व मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था। मुंबई रिसेप्शन के अगले ही दिन फैंस के बीच विरुष्का के तौर पर मशहूर यह सिलेब्रिटी कपल साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गया था। हाल ही में जहां अनुष्का अपनी फिल्म ‘ जीरो ’ की शूटिंग के लिए वापस इंडिया लौट आईं हैं, वहीं विराट अभी अपनी टीम के साथ वहीं हैं।


वेलकम बैक अनुष्का


शादी के बाद फिल्म जीरो Anushka Sharma की पहली फिल्म है। आनंद एल राय की इस फिल्म में वे Shah Rukh Khan के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। संडे को साउथ अफ्रीका से वापस लौटीं अनुष्का ने मंडे से जीरो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उनकी इस पोस्ट वेडिंग वापसी को शानदार बनाने के लिए शाह रुख खान और फिल्म जीरो की टीम ने कोई कमी नहीं रखी है। अनुष्का शर्मा के ज़ोरदार स्वागत के लिए फिल्म Zero की टीम ने उनकी वैनिटी वैन को फूलों और उनकी व विराट की यादगार तस्वीरों से सजा दिया।





अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में इन तस्वीरों को शेयर किया।


ddd-1515392749


अनुष्का का किया गया इंतज़ार


रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का अपने हनीमून से कुछ समय पहले ही वापस आने वाली थीं पर शाह रुख खान और आनंद एल राय ने उन्हें अपनी छुट्टियों को एंजॉय करने की सलाह दी थी। शाह रुख चाहते थे कि अनुष्का अपने हनीमून पीरियड में काम का स्ट्रेस न लें और इसीलिए वे जीरो की शूटिंग पूरी होने तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के साथ ही कैटरीना कैफ भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ रिलीज़ होगी।





गौरतलब है कि फिल्म जीरो में शाह रुख खान एक खास किस्म के किरदार में नज़र आएंगे। 





फिल्म जीरो की शूटिंग के बाद अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी, जिसमें उनके को स्टार वरुण धवन हैं।


WATCH : विरुष्का की शादी के बाद यह था फैंस का रिएक्शन!

Subscribe to POPxoTV