सब्यसाची के ये ब्राइडल जूलरी कलेक्शन वीडियो जगा देंगे आपकी शादी करने की इच्छा

सब्यसाची के ये ब्राइडल जूलरी कलेक्शन वीडियो जगा देंगे आपकी शादी करने की इच्छा

फैशन की दुनिया में सब्यसाची मुखर्जी का नाम कोई नया नहीं है, लेकिन विरुष्का वेडिंग के बाद से यह नाम कुछ ज्यादा ही पहचाना जाने लगा है। अनुष्का शर्मा से लेकर बॉलीवुड की अनेक जानीमानी हस्तियों ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची के डिजाइन किये हुए आउटफिट्स पहने हैं और यह बात सभी जानते हैं। लेकिन यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि सब्यसाची का काम सिर्फ वेडिंग ड्रेसेज़ में ही नहीं, बल्कि जूलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में भी बेहतरीन है। हम आपको कुछ बेहद खूबसूरत वीडियो के ज़रिये सब्यसाची मुखर्जी के कुछ बेहद खूबसूरत जूलरी डिजाइन और खास जूलरी कलेक्शन्स दिखा रहे हैं।


1. सब्यसाची हैरिटेज जूलरी कलेक्शन


सब्यसाची के इस खूबसूरत वीडियो में आप देख सकते हैं सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया अनकट डायमंड्स और पर्ल्स का यह बेहद खूबसूरत ब्राइडल जूलरी सेट, जो 22 कैरट गोल्ड से बनाया गया है। इस सेट में नेकलेस, मांगटीका, कंगन और नथ भी शामिल है। 





2. सब्यसाची का सर्वोत्कृष्ट जड़ाऊ जूलरी कलेक्शन


सब्यसाची की अनमोल कृतियों में उनका यह जड़ाऊ जूलरी कलेक्शन भी शामिल है। इसमें आप उनके द्वारा डिजाइन किये गए खूबसूरत जड़ाऊ हार, झुमके, नथ, कंगन और अंगूठी के बेहतरीन डिजाइन देख सकती हैं।





3. सब्यसाची टेम्पल जूलरी कलेक्शन


सब्यसाची के इस ट्रेडिशनल जूलरी कलेक्शन में खूबसूरत रचनात्मकता साफ नजर आती है। आप इस वीडियो में सब्यसाची की बेहद खूबसूरत कृतियां देख सकते हैं जिनमें 22 कैरेट गोल्ड में एमराल्ड, रूबी और डायमंड के नेकलेस, झुमके, नथ और कंगन प्रमुख हैं।  





4. सब्यसाची का डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर कलेक्शन


डेस्टिनेशन वेडिंग सब्यसाची का पूरा एक अलग वीडियो सिरीज़ है, जिसमें उन्होंने उदयपुर वेडिंग जूलरी कलेक्शन को खूबसूरती से फिल्माया है। इसमें खूबसूरत राजस्थानी कड़े, चूड़ियां और पचेली नथ को दर्शाया गया है, जो सब्यसाची हेरिटेज जूलरी कलेक्शन में शामिल अनकट डायमंड्स, एमराल्ड्स, पर्ल्स में बेमिसाल मीनाकारी के काम का बेहतरीन नमूना है।  





इन्हें भी देखें-