दुनिया के लिए डिवोर्स गोल्स सेट कर रहे हैं बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी

दुनिया के लिए डिवोर्स गोल्स सेट कर रहे हैं बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी

किसी भी रिश्ते में अलगाव की स्थिति को शायद उस रिश्ते का सबसे बुरा दौर माना जाता होगा। मगर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस मामले में भी फैंस के सामने नए रिलेशनशिप गोल्स सेट कर रहे हैं। हाल ही में रोडीज के होस्ट रघु राम ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की जानकारी साझा की।


बन रहे हैं डिवोर्स गोल्स


एम टीवी के लोकप्रिय शो रोडीज के होस्ट रघु राम ने पत्नी सुगंधा के साथ हुए तलाक का ऐलान कर फैंस को चौंका दिया है। इन दोनों ने बेहद गर्मजोशी व असामान्य तरीके से अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस अलगाव की जानकारी दी। गौरतलब है कि ये दोनों 10 साल तक साथ रहने के बाद 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि, कानूनी तौर पर आपसी रज़ामंदी के साथ दोनों अब अलग हुए हैं। इस तलाक के बावजूद दोनों ने पुरानी दोस्ती की खातिर एक-दूसरे का दोस्त बने रहने का वादा किया है। तलाक की जानकारी देते हुए रघु ने लिखा, ‘कुछ चीज़ें कभी नहीं बदलतीं, जैसे कि तुम्हारे लिए मेरा प्यार। वे मस्ती भरे पल जो हमने साथ बिताए। कुछ भी खत्म नहीं होगा। कुछ बदलाव आएंगे और ज़िंदगी की नई शुरूआत होगी।’ कैप्शन के अंत में रघु राम ने लिखा - #फ्रेंडशिप गोल्स #डिवोर्स गोल्स।








अलगाव के बाद भी दोस्ती बरकरार


रघु राम और उनकी एक्स वाइफ सुगंधा के अलावा बॉलीवुड में और भी कई कपल्स हैं, जो अपने फैंस के लिए नए तरह के रिलेशनशिप गोल्स सेट कर रहे हैं। आपसी सहमति से हुए तलाक के बाद भी उन कपल्स के बीच जो रिश्ता कायम है, उससे वे वाकई दुनिया के लिए नए डिवोर्स गोल्स सेट कर रहे हैं। अपने बच्चों की खातिर ऋतिक रोशन-सुजैन खान और अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा जैसे मशहूर सेलिब्रिटी कपल्स भी अकसर साथ में वक्त बिताते हैं। वे कभी साथ में मूवी देखने जाते हैं तो कभी डिनर करने तो कभी ट्रिप्स पर भी।








कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप भी अपने बीच की तकरार की वजह को भुलाते हुए दोस्ती का नया रिश्ता लिख रहे हैं।





अमूमन कपल्स आपस में ब्लेम गेम्स खेलते हुए एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं, जिसके बाद शायद कभी टकरा जाने पर भी वे एक-दूसरे से आंखें चुराने लगते होंगे। रिश्ते में अलगाव किसी भी वजह से हो सकता है, उन बातों को भुलाते हुए अपने-अपने नए जीवन की शुरूआत आपस में दोस्ती के साथ करना बेहतर विकल्प है।