ट्राई करें मैनफोर्स का अदरक और शहद वाला नया कंडोम| POPxo Hindi | POPxo
Home
अचारी फ्लेवर के बाद अब ट्राई करें अदरक-शहद वाला कंडोम

अचारी फ्लेवर के बाद अब ट्राई करें अदरक-शहद वाला कंडोम

सर्दियों में अदरक खाना बहुत फायदेमंद माना जाता है। चाय के साथ ही लोग अपनी फेवरिट डिशेज़ में भी अदरक का हल्का सा फ्लेवर डालने से नहीं चूकते हैं। ऐसे ही अदरक प्रेमियों के लिए मैनफोर्स लाया है एक तोहफा।


कुछ अदरकी हो जाए!


बात कंडोम की हो तो दिमाग में शायद सबसे पहले मैनफोर्स का ही ख्याल आता है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अकसर नए फ्लेवर्स के कंडोम लाती है, जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। हाल ही में कंपनी ने अदरक और शहद मिश्रित एक खास फ्लेवर इंट्रोड्यूस किया है। कंपनी ने इसकी जानकारी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये दी है। कंपनी का मानना है कि इस नए अदरकी फ्लेवर से आपकी सर्दियां बेहतर हो जाएंगी।





उन्होंने चाय के कप और अदरक फ्लेवर वाले कंडोम के पैकेट की एक तस्वीर लगाकर पूछा कि आप अपनी सर्द सुबहों की शुरूआत कैसे करना चाहते हैं?



पहले भी किया है प्रयोग


मल्टी फ्लेवर्ड कॉम्बो, चॉकलेट, ब्लैक ग्रेप्स, जैस्मिन और बनाना जैसे फ्लेवर्स से युक्त कंडोम बनाने वाली यह कंपनी अपने ग्राहकों का टेस्ट अच्छी तरह से जानती है। इसीलिए तो यह पहली बार नहीं है कि मैनफोर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपने कंडोम के फ्लेवर में कुछ प्रयोग किया है। यह कंपनी कुछ महीनों पहले अपना अचारी फ्लेवर भी मार्केट में ला चुकी है। तब उन्होंने सोशल मीडिया से इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि देसी और सेक्सी लवमेकिंग के लिए वे इंडियन और टैन्जी अचारी फ्लेवर्ड कंडोम ला रहे हैं।



सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग


जैसे ही कंपनी ने इस नए अदरक वाले फ्लेवर की जानकारी देते हुए उसके पैकेट की तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही लोगों ने उसको ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने पूछा कि बिरयानी फ्लेवर कब आएगा तो कोई लहसुन पेस्ट फ्लेवर वाले कंडोम के बारे में जानने को उत्सुक था। हालांकि इस दौरान मैनफोर्स की हाज़िरजवाबी देखने लायक थी। कंपनी ने यूज़र्स के सभी मज़ाकिया सवालों का जवाब देते हुए उनसे पूछा कि वे आगे कौन से फ्लेवर्स ट्राई करने के लिए उत्सुक हैं।



कंपनी की इस खास पहल के बाद हमारा सवाल है कि क्या आप अपनी रोमैंटिक लाइफ में इस देसी फ्लेवर का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं?!


पढ़ें - कंडोम एड बैन पर राखी सावंत की राय

प्रकाशित - जनवरी 23, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड