टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने पूरे किए 1000 एपिसोड| POPxo Hindi | POPxo
Home
श्रीति, मृणाल, एकता, कांची संग शब्बीर ने मनाया टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 1000 एपिसोड का जश्न

श्रीति, मृणाल, एकता, कांची संग शब्बीर ने मनाया टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 1000 एपिसोड का जश्न

ज़ी टीवी के लोकप्रिय टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर ‘कुमकुम भाग्य’ की पूरी कास्ट ने एकता कपूर के साथ केक काटते हुए ढेर सारी मस्ती की। इस टीवी शो में श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल्स में हैं। 


कुमकुम भाग्य के हैप्पी 1000 एपिसोड


‘कुमकुम भाग्य’ दर्शकों के पसंदीदा धारावाहिकों में से एक है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इस धारावाहिक की टीआरपी रेटिंग कई बार इस बात की पुष्टि कर चुकी है। 2014 से ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे ‘कुमकुम भाग्य’ ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड की शूटिंग पूरी की है। इस मौके को यादगार बनाने के लिए इस टीवी शो के मेकर्स ने पूरी कास्ट के लिए एक पार्टी रखी थी। जश्न के इस खास मौके पर ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभा चुकीं मृणाल ठाकुर भी उपस्थित रहीं। शब्बीर और श्रीति का यह पोज़ देखने लायक है।




 

Gratitude 🙏🙏 #kkb #1000


A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on




शब्बीर और श्रीति का डांस रहा हिट


टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले अभि और प्रज्ञा यानि कि शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा ने इस मौके पर साथ में डांस कर समां बांध दिया। शो में पूरब के किरदार में नज़र आने वाले अर्जित तनेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों के डांस का वीडियो शेयर किया है। उसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह गाना, ये दोनों...’ दरअसल, पार्टी में ‘कुमकुम भाग्य’ के जिस गाने पर इन दोनों ने परफॉर्म किया था, वह इस टीवी शो का ही हिस्सा है और इन दोनों पर कई बार फिल्माया भी जा चुका है।







 

❤️ #Kkb1000 #KalRaatKiBaat


A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja) on




कांची कौल ने भी दी बधाई


शब्बीर अहलूवालिया की पत्नी कांची कौल ने भी ‘कुमकुम भाग्य’ की पूरी टीम को 1000 एपिसोड पूरे करने पर बधाई दी। वे इस मौके पर अपने पति के साथ वहां मौज़ूद रहीं। पार्टी में श्रीति झा समेत ज़्यादातर फीमेल्स रेड और ऑरेंज कलर के आउटफिट्स में थीं तो वहीं मेल गेस्ट्स कैज़ुअल ड्रेसअप में थे। कुमकुम भाग्य की पार्टी के इस शानदार मौके पर एक तस्वीर में अभि उर्फ शब्बीर की ऑनस्क्रीन पत्नी प्रज्ञा (श्रीति झा) और ऑफस्क्रीन पत्नी कांची कॉल उन्हें किस करते हुए नज़र आ रही हैं।





टीवी शो की सक्सेस पार्टी में मौज़ूद बाकी फीमेल्स से अलग हटकर एकता कपूर ने इस मौके पर ब्लू ड्रेस पहनी थी।




 

The women in @shabirahluwalia ‘bhagya’ #kumkumbhagya1000


A post shared by Ek-thetestcasepromois❤️ (@ektaravikapoor) on




‘कुमकुम भाग्य’ को 1000 एपिसोड पूरे करने पर हमारी ओर से बधाई!


देखें - क्या भाई/बहन के साथ टीवी देखते समय आपके साथ भी ऐसा होता है?

Subscribe to POPxoTV
प्रकाशित - जनवरी 18, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड