'ये है मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी ट्रोल का हुईं शिकार| POPxo Hindi | POPxo
Home
टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी का नया लुक, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी का नया लुक, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

स्टार प्लस का हिट टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें' 2013 से दर्शकों को अपने नए कॉन्सेप्ट से प्रभावित कर रहा है। बुडापेस्ट सीक्वेंस के बाद से इस टीवी शो में कई ट्विस्ट आ चुके हैं। फिलहाल इसमें रमन भल्ला का किरदार निभा रहे करन पटेल अपनी याद्दाश्त खो चुके हैं और शो में उनकी पत्नी इशिता भल्ला की भूमिका निभा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी उनको उनका पास्ट याद दिलाने की कोशिश में लगी हैं। इसी कड़ी में अब शो में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है, जिसके कारण दिव्यांका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।


घूंघट में है नया चेहरा


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में लीड स्टार रमन भल्ला की बहन सिम्मी और उसका पति परम रमन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। ऐसे में रमन की पत्नी इशिता अपने पति को बचाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। इसी बीच रमन की तबीयत ज़्यादा बिगड़ जाने पर उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया जाता है, जहां रमन के पापा इशिता को कसम देते हैं कि वह कभी रमन को अपना चेहरा न दिखाए। इशिता अपने पति को ऐसी हालत में छोड़ने के लिए तैयार नहीं होती है और इसलिए वह एक नए लुक के साथ वापस अपने घर आ जाती है।





इशिता का हरियाणवी लुक


अपने पति रमन को उनकी बहन सिम्मी के गलत इरादों से बचाने के लिए इशिता नौकरानी बनकर अपनी ससुराल लौट आई है। एक हरियाणवी महिला शन्नो के किरदार में इशिता इस सीक्वेंस में अपना चेहरा घूंघट में छिपाए रहती है। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इस नए लुक की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। टीवी शो में अपने इस नए लुक में दिव्यांका त्रिपाठी बिल्कुल बदली हुई नज़र आ रही हैं। हरियाणवी वेशभूषा व एक्सेसरीज़ के साथ ही उनके मेकअप पर भी खास तौर से काफी मेहनत की गई है।




 

Enjoying every bit of this track. Thanks for these challenges #YHM. #ShannoTeraSwagger


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




दिव्यांका हुईं ट्विटर पर ट्रोल


दिव्यांका त्रिपाठी टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अपने इस हरियाणवी लुक के कारण फैंस के ट्रोल का शिकार हुई हैं। इस नए गेटअप में उनके चेहरे पर ऐसा मेकअप किया गया है कि वे कुछ सांवली रंगत की नज़र आएं। ऐसे में जहां कुछ लोगों ने उनके नए अवतार की तारीफ की है तो वहीं कुछ का मानना है कि दिव्यांका का यह लुक समाज में पिछड़े और गरीब लोगों का अपमान करता है। दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर इस बात का जवाब देते हुए लिखा है, ‘अगर मैं सांवली दिखना चाहती हूं तो इसमें गलत क्या है? आप लोग आलोचना करने से पहले सोचते नहीं हैं। मैं अपना मेकअप खुद करती हूं इसलिए प्लीज़ ऐसी बातें लिखने से पहले एक बार सोच लें।’


देखें - अगर आपकी बेस्ट फ्रेंड को भी है टीवी देखने की लत तो आप ज़रूर समझेंगी ये बातें

Subscribe to POPxoTV

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने बनाया नया रिकॉर्ड!


‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!


टीवी शो ‘पिया अलबेला’ का यह हॉट सीन देखकर चौंक जाएंगे आप!


ये है मोहब्बतें : आदित्य भल्ला की होगी वापसी!

प्रकाशित - जनवरी 19, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड