बेस्ट फ्रेंड की हल्दी में खूब मस्ती की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने

बेस्ट फ्रेंड की हल्दी में खूब मस्ती की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को दोस्ती निभाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में जौधपुर में अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के फंक्शंस में आलिया ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। वे असल मायने में बेस्ट फ्रेंड गोल्स सेट कर रही हैं।


जोधपुर में हैं आलिया


बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कॉलेज टाइम से बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता की शादी जोधपुर से हो रही है, जिसके लिए आलिया भी अपने बिज़ी शेड्यूल से टाइम निकालकर वहां पहुंची हैं। हालांकि उनके वहां पहुंचते ही सारी लाइमलाइट ब्राइड टु बी कृपा से हटकर आलिया पर ठहर गई। फोटोज़ देखकर पता चल रहा है कि आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में बहुत एंजॉय किया। आलिया ने न सिर्फ इस मौके पर खूब डांस किया, बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता के साथ जमकर फोटोज़ भी क्लिक करवाईं। देखें हल्दी की तस्वीरें।




 

FWF 🙌


A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on






 

it’s almost time 💍 #themehtawedding


A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on




बेस्ट फ्रेंड का ब्राइडल शॉवर


शादी की पारंपरिक रस्मों के शुरू होने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी कुछ सहेलियों के साथ मिलकर ब्राइड टु बी अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता के लिए ब्राइडल शॉवर का अरेंजमेंट किया था। बेहद खूबसूरत लोकेशन और डेकोर के बीच आलिया और ब्राइड टु बी कृपा मेहता ने अपनी सभी सहेलियों के साथ ढेर सारी मस्ती की थी। फ्रेंड्स की इस पार्टी का आयोजन नवंबर में किया गया था।





शूटिंग में भी व्यस्त हैं आलिया


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले इस शूट की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं, जिनसे पता चला कि इस फिल्म में आलिया का गेटअप बेहद साधारण है। रणवीर सिंह इसमें रैपर का किरदार निभाएंगे। जल्द ही वे करण जौहर बैनर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। यह ट्राइलॉजी 2019 में रिलीज़ होगी।