अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ का तीसरा गाना ‘हूबहू’ हुआ रिलीज़

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ का तीसरा गाना ‘हूबहू’ हुआ रिलीज़

26 जनवरी को फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज़ से पहले आज उसका गाना ‘हूबहू’ रिलीज़ किया गया। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का पोस्टर और लिंक शेयर करते हुए इसकी पुष्टि की।





बैलगाड़ी पर सवार अक्षय और सोनम


अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। अभी तक फिल्म के ट्रेलर के अलावा उसके 2 गाने ‘आज से तेरी’ और ‘पैडमैन’ भी रिलीज़ हो चुके हैं, जिन्हें फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में फिल्म के तीसरे गाने का पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसमें सोनम कपूर और अक्षय कुमार बैलगाड़ी पर बैठे नज़र आ रहे हैं। इसमें अक्षय ने गाने के बोल भी लिखे हैं - ‘जब एक हों राहें और एक ही मंज़िल, मिल ही जाते हैं सफर में ऐसे लोग जो होते हैं हूबहू ’।





हाल ही में अक्षय ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसका कैप्शन था ‘एक ही रास्ता है, एक ही वास्ता है, एक ही है हमारा कारवां’।





असल कहानी पर आधारित है फिल्म


यह फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। माना जा रहा है कि ‘पैडमैन’ असल ज़िंदगी के हीरो अरुणाचल मुरुगनाथम की कहानी है, जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ देंगी राधिका आप्टे और सोनम कपूर। जहां राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय की पत्नी बनी हैं तो वहीं सोनम उनकी दोस्त और सोशल वर्कर की भूमिका में नज़र आएंगी। यह बायोपिक ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रोडक्शन वेंचर है। इस फिल्म के कुछ डायलॉग इतने मज़बूत हैं कि वे सीधा ऑडियंस के दिलों को छू जाएंगे। डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है।

Subscribe to POPxoTV

देखें फिल्म 'हिचकी' का ट्रेलर भी- 

Subscribe to POPxoTV