लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन 3’ में अंकित मोहन भी आ सकते हैं नजर

लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन 3’ में अंकित मोहन भी आ सकते हैं नजर

कलर्स चैनल के लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन 3’ की कास्ट को लेकर अभी तक कयास ही लगाए जा रहे हैं। आधिकारिक तौर पर शो से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने कास्ट की पुष्टि नहीं की है।


कब खत्म होगा इंतजार


एकता कपूर के शो ‘नागिन’ के 2 सीज़न आ चुके हैं। जब से इसके सीज़न 3 की घोषणा की गई है, तब से ही फैंस इस टीवी शो से जुड़ी खबरों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। हालिया आई खबर के मुताबिक, ‘मिले जब हम तुम’, ‘महाभारत’, ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘बेगुसराय’ फेम अंकित मोहन भी इस शो में अहम भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि अभी इस खबर पर आधिकारिक मुहर लगना बाकी है। अंकित मोहन अपनी मस्कुलर बॉडी और 6 पैक एब्स के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया था कि उनके लिए फिट रहना कितना जरूरी है।





नागिनों की बनेगी नई दुनिया


एकता कपूर के इस टीवी शो के सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई थी। उनके बॉलीवुड का रुख करने के बाद ‘नागिन 3’ की स्टार कास्ट में फेरबदल किया गया है। माना जा रहा है कि अब इस टीवी शो में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना जैसी मशहूर टीवी एक्ट्रेसेज नजर आएंगी। खबरों की मानें तो मेल लीड के लिए पर्ल वी पुरी को साइन किया जा चुका है। कयास तो यह भी लगाया जा रहा है कि ‘नागिन 3’ में अंकित मोहन के साथ रजत टोकस ने भी इस शो में काम करने के लिए हामी भर दी है।


दर्शकों को ‘नागिन 3’ के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार है। अब कम से कम उसकी स्टार कास्ट पर से तो पर्दा उठा ही देना चाहिए। एकता कपूर, आप पढ़ रही हैं न!?