फिर साथ नज़र आएगी वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की जोड़ी!

फिर साथ नज़र आएगी वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की जोड़ी!

फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के बाद एक बार फिर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं। खास बात है कि इस इस बार भी इन्हें साथ लाने का काम रेमो डिसूज़ा ही कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक फिल्म के गाने में दोनों साथ डांस करेंगे।


हाईरेटेड जोड़ी का स्पेशल कमबैक


वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को फिल्म ‘एबीसीडी’ का हिट पेयर माना जाता है। अब यह जोड़ी एक गाने के लिए फिर से एकजुट होने जा रही है। फिल्म ‘नवाबज़ादे’ में ये दोनों मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के हिट गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ पर डांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूज़ा और भूषण कुमार हैं और जयेश प्रधा इसे डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल यह मालूम नहीं चला है कि यह गाना कब रिलीज़ होगा पर इसकी एक झलक ज़रूर सामने आई है।





रेमो डिसूज़ा ने बनाई थी जोड़ी


कोरियोग्राफर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा अपनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के ज़रिये वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ लाए थे। रेमो की यह फिल्म काफी हिट हुई थी और दर्शकों ने इन दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया था। उसके बावज़ूद दोनों को दोबारा साथ में पर्दे पर देखने का मौका नहीं मिल पाया था। अब रेमो एक बार फिर दोनों को साथ ला रहे हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इस फिल्म में कोई अहम भूमिका भी निभा रहे हैं या सिर्फ इस गाने में ही साथ नज़र आएंगे।


maxresdefault


2017 का हिट गाना है हाई रेटेड गबरू


पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ साल 2017 के हिट सॉन्ग्स में शामिल है। इस गाने को यूट्यूब पर 22 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। गुरु रंधावा के ‘बन जा रानी’, ‘सूट सूट’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों को भी काफी पसंद किया गया है। गुरु रंधावा के गाने सूट-सूट को फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में फिल्माया गया था।


इस लिंक पर क्लिक करके सुनें गुरु रंधावा के हिट सॉन्ग्स।

Subscribe to POPxoTV