फिल्म ‘हिचकी’ में नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, देखें ट्रेलर

फिल्म ‘हिचकी’ में नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड में जब भी किसी बीमारी से जुड़े मुद्दे पर फिल्म बनाई जाती ही तो उसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को फिल्म का भी खासा इंतज़ार रहेगा।


हिचकी के बिना क्या है ज़िंदगी


फिल्म के ट्रेलर में यह वाज़िब सवाल उठाया गया है बिना कुछ हिचकियों के क्या है ज़िंदगी?! ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में रानी मुखर्जी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे बार-बार हिचकी आती है। हर आम लड़की की तरह उसके भी कुछ सपने हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए उसे मुश्किलों भरे दौर से गुज़रना पड़ता है। वह टीचर बनना चाहती है पर उसे बताया जाता है कि इस प्रोफेशन में जॉब मिलना उसके लिए आसान नहीं होगा। फिर उसे एक मौका दिया जाता है… यह देखना रोचक होगा कि वह किस तरह से इस मौके पर खुद को साबित करती है।

Subscribe to POPxoTV

 


रानी की ज़ोरदार वापसी


रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में फिल्म ‘मर्दानी’ में देखा गया था। अपनी बेटी आदिरा के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लिया था। ‘हिचकी’ का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि रानी मुखर्जी की वापसी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। यह फिल्म अभी प्रोडक्शन के दौर में है और 23 फरवरी 2018 को इसके रिलीज़ होने की संभावना है। यशराज बैनर की इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे और मनीष शर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। जसलीन रॉयल के संगीत से सजी यह फिल्म एक गंभीर विषय को उठा रही है, जिसे समाज में अकसर अनदेखा कर दिया जाता है।


इस फिल्म का ट्रेलर 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म 'एक था टाइगर' के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।


देखें 'पैडमैन' का ट्रेलर भी।