राखी सावंत ने कहा कि कंडोम एड प्रसारण पर प्रतिबंध उनकी वजह से लगा, जानें कैसे...

राखी सावंत ने कहा कि कंडोम एड प्रसारण पर प्रतिबंध उनकी वजह से लगा, जानें कैसे...

काफी समय से गायब रहने के बाद बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत आखिरकार सोशल मीडिया पर नज़र आ ही गईं, लेकिन यह किसी विवाद के कारण नहीं था। लोग चाहे उनके बारे में कुछ भी कहें, लेकिन हमें लगा कि वे सिर्फ लोगों का मनोरंजन ही नहीं करती, उनमें काफी साहस भी है। वे दुनिया की फिक्र न करके, जहां जरूरत लगती है, वहां अपनी राय जरूर रखती हैं, जबकि बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें इन बातों से कोई फर्क ही नहीं पड़ता।





अगर आप भी समाचारों में कुछ रुचि रखते हैं तो आपको तो पता ही होगा कि सरकार ने छोटे पर्दे यानि टीवी पर कंडोम के विज्ञापन का प्रसारण सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक प्रतिबंधित कर दिया है।


इस मुद्दे पर अनेक सेलिब्रिटीज़ ने अपने-अपने विचार भी रखे हैं, लेकिन राखी सावंत ने इसको कुछ ज्यादा ही निजी तौर पर लिया है। अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने एक कंडोम ब्रांड के साथ करार किया है, इसलिए उन्हें लगता है कि यह सब कुछ यानि सरकार का यह कदम उनकी ही वजह से लिया गया है।


उनके मुताबिक और जैसा कि उन्होंने एक अंग्रेजी समाचारपत्र से कहा है कि उनका मानना है कि हर बार वे जो करती हैं, उसे सरकार प्रतिबंध लगाने के लिए एक मुद्दा बना लेती हैं। इसी वजह से जब उनका कंडोम का एक विज्ञापन आया तो तुरंत सरकार ने यह प्रतिबंध लगा दिया। उन्हें ये भी लगता है कि हमारे देश में इस समय सेक्स शिक्षा की बहुत जरूरत है।


हमें नहीं पता कि उनकी बात सही है या नहीं लेकिन इस बात से हम भी सहमत हैं कि ऐसे प्रतिबंध का कोई मतलब नहीं है।  आजकल बच्चे और भी ज्यादा स्मार्ट हो चुके हैं! वे किसी न किसी तरह से अपने मतलब की सामग्री खोज ही लेते हैं और ऐसा कोई भी प्रतिबंध उन्हें रोक नहीं सकता। हम कम से कम यह तो सुनिश्चित कर ही सकते हैं कि वे सारी बातों के बारे में जानते हों और जो भी बातें उनके सामने आएं, वे उनसे निपट सकें।


इमेज: डेक्कन क्रॉनिकल


यह भी पढ़ें -
1. सेक्स के लिए ब्लैकमेल करना


2. कंंडोम से जुड़े कुछ सवाल और उनके जवाब


3. मीठा पान फ्लेवर कंडोम लॉन्च के साथ देखें 3 लोगों की सेक्स फैंटेसी के वीडियो


4. फर्स्ट टाइम कर रहे हैं सेक्स तो अपनाएं ये टॉप 7 पोज़ीशन


5. 15 बातें जो हर इंडियन वुमेन सोचती है उस खास वक्त में


6. हर लड़की को होती हैं ब्लो जॉब से जुड़ी ये 9 परेशानियां


7. बेस्ट सेक्स पोजीशन 

Subscribe to POPxoTV