एक्टर नितिन गोस्वामी और फैशन फोटोग्राफर माया सिंह ने मनाई शादी की पहली सालगिरह| POPxo Hindi | POPxo

‘सिद्धिविनायक’ फेम नितिन गोस्वामी ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, फैशन फोटोग्राफर हैं उनकी पत्नी

‘सिद्धिविनायक’ फेम नितिन गोस्वामी ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, फैशन फोटोग्राफर हैं उनकी पत्नी

शादियों के इस सीज़न में एक कपल ऐसा भी है, जिसने शादी तो शांति से की थी पर अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी पर धूम मचा दी है। अपनी पर्सनल लाइफ को आमतौर पर बेहद पर्सनल रखने वाले एक्टर नितिन गोस्वामी ने हाल ही में अपने खास दोस्तों और ‘सिद्धिविनायक’ की टीम के साथ अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को ज़ोरदार तरीके से सेलिब्रेट किया।





दोस्ती से बंधी रिश्ते की डोर


हिसार के नितिन और जयपुर की माया लगभग 6 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने काफी सोच-समझकर पिछले साल शादी करने का अहम फैसला लिया था। शांत स्वभाव के नितिन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज़्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। शायद इसीलिए उन्होंने अपनी शादी को भी प्राइवेट अफेयर ही रखा था। कुछ परिजनों और दोस्तों की मौज़ूदगी में ये दोनों एक-दूजे के हो गए थे।





हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी


माया और नितिन ने अपनी शादी की पहली सालगिरह को खास बनाने में कोई कमी नहीं रखी। नितिन ने माया को एक डायमंड रिंग देकर उनके खास दिन को हमेशा के लिए यादगार बना दिया। उनकी पार्टी में उनके खास दोस्तों के अलावा शो ‘सिद्धिविनायक’ की टीम भी मौज़ूद रही। उनकी को-स्टार नेहा सक्सेना ने इस मौके पर दोनों को बधाई दी। नितिन को ‘सिद्धिविनायक’ से पहले ‘सरोजिनी’, ‘वारिस’, ‘जाना न दिल से दूर’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे धारावाहिकों और फिल्म ‘बदमाशियां’ में देखा जा चुका है। वहीं माया सिंह एक फैशन फोटोग्राफर हैं और सना खान, अदा शर्मा, शिल्पा शिंदे, सनी लियोनी जैसी अभिनेत्रियों का फोटो शूट कर चुकी हैं।