नागिन के सीज़न 3 में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय!

नागिन के सीज़न 3 में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय!

एकता कपूर के शो 'नागिन' को शुरुआत में बहुत पसंद नहीं किया गया था पर समय बीतने के साथ वह न सिर्फ इंडियन टेलीविज़न के सबसे सफल शोज़ में से एक बना, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी उसने खासे फैंस बना लिए। चाइना में इसकी फैन फॉलोइंग ने हमें उस समय चौंकाया, जब वहां की एक मशहूर विडियो शेयरिंग साइट बिलिबिलि ने नागिन के सेकंड सीज़न के पहले चार एपिसोड्स को एयर किया था और उन्हें 1.8 लाख व्यूज़ मिले थे। सबटाइटल्स के साथ एयर किए गए इन एपिसोड्स ने आसानी से अपनी ऑडियंस को तलाश लिया था। 


अब, 2 साल और 2 सीज़ंस के बाद, इस शो ने कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया है और वह अपनी नई  नागिन के साथ सीज़न 3 लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बार दोनों लीडिंग एक्ट्रेसेज़ को हटाकर नए चेहरों के साथ नई शुरुआत की जा रही है।  


एकता कपूर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सीज़न 3 के लॉन्च होने की घोषणा के साथ ही यह भी बताया कि इस शो में नए चेहरे भी नज़र आएंगे। 





उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा था : "एक नई नागिन आ रही है! मौनी रॉय और अदा खान को विदा करने के साथ ही हम नई नागिन के स्वागत के लिए तैयार हैं! बहुत जल्द ही आपको नई 'नागिन' देखने को मिलेगी या मैं कहूं 'कई नागिन'"


एक्स-'हेड' नागिन मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं थोड़ी दुखी पर रोमांचित भी हूं।' 


इस पर एकता ने उन्हें बहुत ही प्यारा सा जवाब दिया, 'तुम हमेशा बालाजी का हिस्सा बनी रहोगी। अभी के लिए, बड़ी चीज़ें हुम्हारा इंतज़ार कर रही हैं!!!!! तुम मेरी प्रिय हो और हम तुम्हें नागिन में मिस करेंगे!'


माना जा रहा है कि मौनी की रुचि बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की ओर बढ़ रही है और शायद इसीलिए वे उस शो को छोड़ रही हैं, जिससे उन्हें अथाह प्रसिद्धि मिली थी। हालांकि उन्हें नागिन के रोल में मिस किया जाएगा पर हम उन्हें जल्द ही बिग स्क्रीन पर देखने की उम्मीद करते हैं। उनकी अगली फिल्म शायद 'गोल्ड' होगी, जिसमें वे अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आ सकती हैं। 'गोल्ड' 2018 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी। इसकी कहानी स्वतंत्र भारत के ओलिंपिक्स में पहला गोल्ड मेडल जीतने पर आधारित है।  


Featured Image: Mouni Roy on Instagram