अपनी ‘चिकेन’ से जल्द शादी कर सकते हैं आयरनमैन मिलिंद सोमन

अपनी ‘चिकेन’ से जल्द शादी कर सकते हैं आयरनमैन मिलिंद सोमन

बॉलीवुड में शादी का सीज़न थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सीक्रेट वेडिंग के बाद अब मिलिंद सोमन भी सेहरा पहनने की तैयारी कर रहे हैं।


मिलिंद की smt जल्द बनेंगी श्रीमती


90 के दशक में छोटे पर्दे पर ‘कैप्टन व्योम’ का किरदार निभाकर चर्चा में रहे 52 वर्षीय मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर उनसे लगभग 30 साल छोटी हैं। वे उन्हें प्यार से अकसर smt या चिकेन बुलाते हैं। वे लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों से भी मिल चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के परिजनों ने इनकी शादी के लिए हामी भर दी है। पिछले महीने मिलिंद अंकिता की फैमिली से मिलने के लिए गुवाहाटी गए थे, जहां उन्होंने अंकिता के भतीजे की बर्थडे पार्टी भी अटेंड की थी। अंकिता भी मिलिंद की मां से मिल चुकी हैं। खबर के मुताबिक, नए साल के मौके पर दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।




 

Me&Smt


A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on




लाखों लड़कियों का दिल तोड़ इनके हो रहे हैं मिलिंद


मिलिंद अंकिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा काफी ओपन रहे हैं। उन्होंने न तो कभी अपना रिश्ता छिपाया और न ही उसे कोई और नाम देने की कोशिश की। अंकिता असम की रहने वाली हैं। वे 2013 में एयर एशिया के केबिन क्रू का हिस्सा थीं और फिलहाल दिल्ली में रहती हैं। इन दोनों को सोशल इवेंट्स में अकसर साथ देखा जाता है और मिलिंद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की फोटोज़ पोस्ट करते रहते हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में वे अपना प्यार भी ज़ाहिर करते हैं। इस कपल की खूबसूरत तस्वीरों और दोनों की बॉण्डिंग देखकर तो यही लगता है कि ‘एज इज़ जस्ट अ नंबर’।




 

Happy birthday chiken! :)


A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on




दूसरी शादी होगी बाजीराव के इस एक्टर की


मिलिंद को आखिरी बार फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में देखा गया था। अलीशा चिनॉय के विडियो एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ से लड़कियों के दिलों पर राज़ करने वाले हॉट एक्टर मिलिंद सोमन एक शू ब्रैंड के कारण लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे। इस ब्रैंड के लिए मिलिंद ने एक्स मिस इंडिया मधु सप्रे के साथ न्यूड फोटोशूट करवाया था। 2006 में मिलिंद ने एक फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी पर तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। उसके बाद मॉडल शहाना गोस्वामी के साथ भी उनका अफेयर रहा था। 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैरथॉन का खिताब जीतने के बाद मिलिंद को आयरनमैन का खिताब दिया गया था।




 

First @pinkathonindia 10K :)


A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on