सामाजिक कार्य के लिए अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगी सूफी गायिका कविता सेठ

सामाजिक कार्य के लिए अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगी सूफी गायिका कविता सेठ

'वेक अप सिड' में 'गूंजा सा कोई इकतारा' और 'कॉकटेल' में 'तुम ही हो बंधु' गाकर बॉलीवुड में धूम मचाने वाली सूफी सिंगर जल्द दिल्ली आने वाली हैं। दिल को छू लेने वाली उनकी आवाज़ सुनकर महसूस होता है कि संगीत में एक अलग तरह का जुनून और शक्ति होती है।


2 kavita seth


Image Source


सूफी गीतों के लिए मशहूर कविता सेठ एक लाइव सूफी प्रोग्राम के लिए जल्द ही दिल्ली आने वाली हैं। जी हां, ये सूफी गायिका दिल्ली में आयोजित होने वाले निर्वाण लाइव 2017 कॉन्सर्ट में अपनी लाइव प्रस्तुति देंगी। इस कॉन्सर्ट का आयोजन 17 दिसंबर को दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में किया जाएगा। कविता सेठ अपने गुरु, खास दोस्त और पति श्री के.के. सेठ की याद में कुछ क्लासिक सूफी गीत गाकर श्रोताओं को अभिभूत करेंगी। 


3 kavita seth


Image Source


कई गैर सरकारी संस्थाएं इस कॉन्सर्ट का समर्थन कर रही हैं। इस कॉन्सर्ट के डोनर पास की बिक्री से एकत्र होने वाली राशि को ग्रामीण इलाकों के गरीब बच्चों की पढ़ाई और महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। कविता सेठ सामाजिक कार्य से जुड़े इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। अपनी आवाज़ के दम पर वे बच्चों व महिलाओं की शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं व उनके कौशल विकास के लिए फंड इकट्ठा कर सकेंगी।


अगर आप संगीत की दुनिया में खो जाने के साथ ही कुछ सामाजिक कार्य में भी अपना योगदान देना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए। डोनर पास विशेष रूप से 'बुक माई शो' पर उपलब्ध हैं। 


तारीख : 17 दिसंबर 2017


जगह : सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम, नई दिल्ली


समय : शाम 6:30 बजे से