इंडिया इंटिमेट फैशन वीक के सीज़न 2 में नामी डिज़ाइनर्स करेंगे शिरकत| POPxo Hindi | POPxo

इंडिया इंटिमेट फैशन वीक के सीज़न 2 की तैयारी शुरू, 2018 में होगा धमाल

इंडिया इंटिमेट फैशन वीक के सीज़न 2 की तैयारी शुरू, 2018 में होगा धमाल

2017 में इंडिया इंटिमेट फैशन वीक सीज़न 1 के सफल डेब्यू के बाद 2018 में इसके सीज़न 2 की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। सीज़न 2 का आयोजन 2018 में गर्मियों की शुरूआत में मुंबई में किया जाएगा।


फैशन का दिखा नया जलवा


भारत में कई तरह के फैशन शोज़ होते हैं मगर यह शो अपने आप में खास था क्योंकि इंडियन फैशन वर्ल्ड में इस तरह का फैशन शो पहले कभी नहीं हुआ था। यह शो सिर्फ इंटिमेट वेयर पर ही आधारित था। इसके पहले सीज़न में कई नामी इंटिमेट वेयर डिज़ाइनर्स और ब्रैंड्स ने अपने खास कलेक्शन को शोकेस किया था। इसमें लिंजरी, लाउंज वेयर, स्लीप वेयर, लेग वेयर, लिंजरी एक्सेसरीज़, स्पोर्ट्स वेयर, स्विम वेयर, बीच वेयर व शेप वेयर का बेस्ट कलेक्शन शामिल था।


Models walk the ramp at IIFW %282%29 Season 1


सफल सीज़न 1 से सीज़न 2 की शुरूआत


इस फैशन वीक के सीज़न 1 की सफलता को देखते हुए ही इसके सीज़न 2 की ज़ोरदार तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। इससे इंटिमेट अपैरेल इंडस्ट्री को एक बड़ा प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाने में मदद मिल सकेगी। फैशन वीक के सीज़न 2 का उद्घाटन इंटरनेशनल ज्यूलरी डिज़ाइनर मोना श्रॉफ करेंगी, जो कि इसके साथ जुड़ कर बेहद खुश हैं। वे इस फैशन वीक को भारतीय इंटिमेट वेयर इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी उम्मीद मान रही हैं। इंडिया इंटिमेट फैशन वीक के फाउंडर नीरज जवांजल इस बार इंडिया इंटिमेट फैशन अवॉर्ड्स भी लेकर आ रहे हैं।


नामी हस्तियों से रोशन होगा नज़ारा


जहां सीज़न 1 में निधि मुनीम, मोना श्रॉफ और करिश्मा जुमानी जैसे कई बड़े डिज़ाइनर्स ने अपना कलेक्शन यहां शोकेस किया था, वहीं इस बार कुछ और नामी ब्रैंड्स व डिज़ाइनर्स इसका हिस्सा बन सकते हैं। इंडिया इंटिमेट फैशन वीक के असोसिएट पार्टनर और मीडिया हेड अमित पाण्डेय के मुताबिक, इस तरह की अनोखी पहल से इंडिया इंटिमेट वेयर को वैश्विक पहचान मिल सकेगी। दिसंबर 2017 में भारत में पहली बार इंटिमेट एंड बीच फैशन कैलेंडर भी लॉन्च किया जा रहा है। सीज़न 1 में मंजरी फडणीस, दीपान्निता शर्मा और मीनाक्षी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियां शोस्टॉपर के तौर पर नज़र आईं थीं।