अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, अलग किस्म के टॉपिक पर आधारित है यह फिल्म

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, अलग किस्म के टॉपिक पर आधारित है यह फिल्म

अक्षय कुमार क्वॉलिटी बेस्ड कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का विषय भी काफी रोचक है। इस फिल्म के कई पोस्टर और टीज़र लॉन्च करने के बाद अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है।


असल हीरो पर आधारित है फिल्म


फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। माना जा रहा है कि ‘पैडमैन’ असल ज़िंदगी के हीरो अरुणाचल मुरुगनाथम की कहानी है, जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई थी। इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक सूत्रधार की अहम भूमिका निभा रहे हैं। वे इसमें बता रहे हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन, बैटमैन और स्पाइडरमैन हैं लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है। इसका साफ मतलब है कि फिल्म के ट्रेलर में पैडमैन बने अक्षय कुमार की तुलना सुपरहीरो से की जा रही है। यहां तक कि बैकग्राउंड में एक थीम सॉन्ग भी चल रहा है, जिसके बोल हैं… सुपरहीरो…! देखें फिल्म का ट्रेलर।


 

Subscribe to POPxoTV

 


मज़बूत है फिल्म की स्टारकास्ट


इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ देंगी राधिका आप्टे और सोनम कपूर। जहां राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय की पत्नी बनी हैं तो वहीं सोनम उनकी दोस्त और सोशल वर्कर की भूमिका में नज़र आएंगी। यह बायोपिक ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रोडक्शन वेंचर है। इस फिल्म के कुछ डायलॉग इतने मज़बूत हैं कि वे सीधा ऑडियंस के दिलों को छू जाएंगे। वहीं फिल्म का ट्रेलर बीच-बीच में दर्शकों को हंसाने का वादा भी कर रहा है। डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है।








यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी।