करिश्मा कपूर फिर कर सकती हैं शादी, लंबी लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड का हुआ तलाक

करिश्मा कपूर फिर कर सकती हैं शादी, लंबी लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड का हुआ तलाक

काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि करिश्मा कपूर मुंबई बेस्ड बिज़नेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार न सिर्फ साथ देखा गया, बल्कि पिछले कुछ समय से संदीप कपूर खानदान के पारिवारिक कार्यक्रमों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे थे। 7 साल की लंबी लड़ाई के बाद वे अपनी ऑर्थोडॉन्टिस्ट पत्नी से तलाक ले पाने में सफल हो सके हैं।


संदीप और करिश्मा की अनकही कहानी


अभी तक करिश्मा कपूर और संदीप के रिश्ते की आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है मगर कई मौकों पर दोनों की साथ में मौजूदगी ने इनके अफेयर की खबरों को हवा दी है। संदीप मुंबई की एक फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। हाल ही में दोनों को करिश्मा के पिता रणधीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर भी साथ में देखा गया था। 7 साल तक तलाक की लड़ाई लड़ने के बाद संदीप ने अपनी 14 साल की शादी को खत्म कर दिया है।


sandeep


करिश्मा ने भी लड़ी थी लंबी लड़ाई


करिश्मा की शादी 2003 में दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन संजय कपूर से हुई थी। 2014 में करिश्मा ने डिवोर्स फाइल किया था, जिसके बाद 2016 में दोनों आधिकारिक तौर पर अलग हो गए थे। उस समय आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवोर्स के बाद संजय ने अपने पिता का घर करिश्मा के नाम कर दिया था व अपने बच्चों के लिए 14 करोड़ के बॉण्ड्स खरीदे थे, जिससे हर महीने लगभग 10 लाख इंटरेस्ट मिलता है। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं पर संजय को भी कभी-कभी उनसे मिलने की इजाज़त है। कहा जाता है कि शादी के समय मिला सारा जेवर भी करिश्मा को ही दे दिया गया था।


यह डिवोर्स नहीं था आसान


संदीप को अपनी पत्नी डॉ. अश्रिता से तलाक लेने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ा। 2 साल तक कोर्ट के चक्कर काटने के बाद उन्हें कुछ समझौते भी करने पड़े। तलाक के समझौते के तहत दोनों बेटियों (12 और 9 साल) की कस्टडी उनकी मां के पास रहेगी व उनके पालन-पोषण के लिए संदीप को उन्हें 3-3 करोड़ रुपये देने होंगे। वहीं वे अपनी एक्स वाइफ डॉ. अश्रिता को भी 2 करोड़ रुपये देंगे। इसके अलावा दिल्ली वाला उनका घर भी अश्रिता के नाम होगा, जिसमें वे फिलहाल रह रही हैं।


बन सकते हैं जीवनसाथी


जिस तरह से करिश्मा, संदीप व उनके करीबियों ने कभी दोनों के अफेयर की खबरों का खंडन नहीं किया है, उस हिसाब से लगता है कि उन खबरों में सच्चाई ज़रूर होगी। करिश्मा के पूर्व पति संजय अपनी तीसरी शादी मॉडल प्रिया सचदेव के साथ कर चुके हैं, जो पहले इंडो-अमेरिकन होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल की पत्नी थीं। अब संदीप के तलाक के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द ही वे और करिश्मा विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।