लड़कों को और बेहतर समझना है तो जानें उनके बारे में ये 9 बातें! | POPxo
Home
लड़कों को और बेहतर समझना है तो जानें उनके बारे में ये 9 बातें!

लड़कों को और बेहतर समझना है तो जानें उनके बारे में ये 9 बातें!

आप उसे पसंद करती हैं पर वो आपके बारे में क्या सोचता है इसका आपको कोई आइडिया नहीं है। क्या पता वो आपको सिर्फ़ दोस्त ही मानता हो? या फिर हो सकता है कि आपकी ओर से किसी इशारे का  इंतज़ार कर रहा हो। हम आपको बता रहे हैं वो बातें जिनसे आप उन्हें बेहतर समझ पाएंगी।

1. आप किसी और के साथ फ्लर्ट करती हैं तो वो परेशान हो जाता है

1पर अगर यही काम आप उसके साथ करती हैं तो वो खुशी से पागल हो रहा होता है। दीवानों की तरह बातें करता है। अगर ऐसा है तो समझ लें कि ख़ुदा आप पर मेहरबान हैं। ;)

2. लड़कों के दिमाग में love at first sight का concept तो होता है पर..

वो पहली नज़र वाला प्यार सिर्फ़ खूबसूरती पर ही डिपेंड नहीं करता। कई बार उन्हें लड़की की स्माइल ही बहुत पसंद आ जाती है, कभी उन्हें दूर से ही उसके देखने का अंदाज़ भाता है तो कभी वो उसके बिखरते बालों पर ही फिदा हो जाते हैं। हमेशा सिर्फ़ खूबसूरती मायने नहीं रखती।

3. लड़के भी अपनी feelings शेयर करना पसंद करते हैं

3लेकिन उन्हें अपना comfort-zone पाने में वक्त लगता है। अगर आप पहले से ही किसी पत्रकार या जासूस की तरह उस पर सवाल नहीं दागेंगी और उसे comfortable फील करने के लिए पूरा वक्त देंगी तो वो भी खूलकर आपसे सबकुछ कह पाएंगे। अगर आप सवाल लेकर उनके पीछे पड़ी रहेंगी तो वो भागते फिरेंगे।

4. हर लड़का चाहता है कि..

बहुत सारी लड़कियां उस पर मरती हों। इतना तो हर लड़का चाहता ही है। लोग इससे आगे के सपने देखते हैं तो बिकिनी में लड़कियों के साथ खुद को beach पर देखते हैं ;) । और हां, लड़का कितना भी शरीफ़ हो, वो आपकी cleavage देखने का चांस नहीं मिस करेगा। ऐसा वो तब करेगा जब आप उसे नहीं देख रही हों।लड़कों को पोर्न फिल्में बहुत पसंद हैं

5. पोर्न देखने की आदत..

5वो ऐसी फिल्में कम उम्र से ही देखते हैं। उन्हें लड़कियों की anatomy में बड़ी दिलचस्पी होती है। भले ही वो लम्बे समय से किसी बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हों पर पोर्न देखने की आदत नहीं जाती, इसलिए never mind! ;)

6. लड़कों को सेक्स बहुत पसंद होता है

पर इसका मतलब ये नहीं कि वो हर वक्त इसके लिए तैयार ही रहते हैं और दो मिनट में उनका ‘tool’ एक्टिव हो जाएगा। थोड़ा वक्त लगता है। आप ज्यादा pressurize करेंगी तो हो सकता है कि वो अपना erection ही खो दें।

7. उन्हें भी compliments उतने ही पसंद हैं

7Compliments जैसी चीज़ें लड़कियों को ज्यादा मिलती हैं पर पसंद उन्हें भी इतनी ही हैं। उस पर से अगर कोई लड़की उन्हें compliment दे तो सोने पर सुहागा हो जाए। इस बात को तो वो कभी भूलते ही नहीं।

8. लड़कों में competition का कीड़ा होता है

वो मन ही मन हर जगह compete करते हैं और अगर हार जाएं तो performance anxiety जैसा complex फील करने लगते हैं, फिर चाहें वो स्पोर्ट्स हो या बेड वाला गेम हो।

9. अक्सर लड़के नहीं समझते अगर..

9आप कहती कुछ और हैं और आपका मतलब कुछ और होता है, इसलिए जो भी कहना है सीधे बोल दें। :) लोग कहते हैं न कि लड़कियां पहेली की तरह होती हैं, लड़के भी किसी quiz या puzzle से कम नहीं होते Sweetie! :D Gifs: Tumblr.com यह भी पढ़ें : इन 6 तरीकों से चीनी देती है आपकी स्किन को हर रोज़ नई चमक यह भी पढ़ें: क्या आपको Idea है? लड़के ध्यान देते हैं आपकी इन 13 बातों पर !
प्रकाशित - मई 2, 2016
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड