लड़कियों से बात करते हुए आखिर क्या सोचते हैं लड़के!!

लड़कियों से बात करते हुए आखिर क्या सोचते हैं लड़के!!
लड़कियां बातें बहुत करती हैं ये कहने वाले लड़के थोड़ा कम क्यों बोलते हैं कभी सोचा है? क्योंकि वो बातों में ही involve नहीं रहते, बातों के साथ-साथ भी उनके दिमाग में बहुत कुछ चल रहा होता है। लड़कियों से बातें करते वक्त क्या सोचते हैं वो, आइए जानते हैं -

1. मैं अजीब तो नहीं लग रहा न?


1

उनका ध्यान बातों से ज्यादा इम्प्रेशन जमाने पर होता है। वो कैसे लग रहे हैं और लड़की उन्हें कैसे देख रही है, क्या सोच रही है.. ये बातें बहुत मायने रखती हैं।

2. Shitt! नाम क्या था उसका? मैं तो भूल ही गया यार!


2

लड़के अक्सर नाम भी भूल जाते हैं, और ये इस बात पर बिल्कुल डिपेंड नहीं करता कि वो लड़की दिखने में कैसी थी या उन्हें कैसी लगी, कई बार बात करने के 2 घंटे बाद ही दिमाग से नाम गायब हो जाता है।

3. वो हंस क्यों रही है?


3

क्योंकि यहां दो बातें आ जाती हैं, एक तो ये कि हंसी तो फंसी, मतलब अब वो उससे इम्प्रेस होने लगी है। दूसरा ये कि कहीं वो इसका मज़ाक तो नहीं उड़ा रही है? मतलब सारा इम्प्रेशन गया तेल लेने।

4. इसे इतने मेकअप की क्या ज़रूरत थी..


4

कई बार लड़के ये भी सोचते हैं कि वो लड़की तो वैसे भी अच्छी लगती फिर पूरे चेहरे पर white-wash करने की क्या ज़रूरत थी, ये सब weird लगता है।

5. फिगर तो मस्त है यार..


5

इसीलिए लड़के अक्सर eye-to-eye contact करके बातें नहीं करते, क्योंकि उन्हें बहुत जगह कॉन्टैक्ट करना होता है। वो चाहकर भी आपको फिगर-आउट किए बिना नहीं रह पाते हैं।

6. Hope मेरे बाल अच्छे लग रहे हैं


6

कहीं बिगड़ न गए हों.. ये सोचते हुए 2-3 बार बालों पर हाथ फेरा जाता है। उन्हें लगता है कि बाल सही हैं तो बात बनने के आसार ज्यादा हैं।

7. उसकी फ्रेंड्स कितनी उबाऊ हैं!!!


7

बाप रे.. कितनी बातें करती हैं सब। और वो भी सिर्फ़ शॉपिंग की। और आधे घंटे के सीरियल पर कौन 2 घंटे डिसकस करता है यार? Disgusting!

8. Shitt! इसका बॉयफ्रेंड है..


8

ये सिंगल लड़कियां कहां रहती हैं यार? जो पसंद आती है उसका बॉयफ्रेंड निकल आता है। अब ये भी तो नहीं पूछ सकता न कि इसका ब्रेकअप कबतक होगा। :( ;)

GIFs: tumblr.com

यह भी पढ़ेंः लड़के करते हैं ये 13 काम ब्रेकअप के बाद!

यह भी पढ़ेंः ये 11 बातें लड़के सोचते हैं लड़कियों की Body के बारे में!