Bed में ये 7 चीजें उसे आपका और भी दीवाना बना देंगी!! | POPxo
Home
Bed में ये 7 चीजें उसे आपका और भी दीवाना बना देंगी!!

Bed में ये 7 चीजें उसे आपका और भी दीवाना बना देंगी!!

हां, ये लड़के बेड में बहुत रोमांटिक और अच्छे होते हैं। जब बात bed-time की हो तो अक्सर लड़के ही बाज़ी मार ले जाते हैं पर कुछ चीज़ें ऐसी हैं जो उन्हें भी पागल कर देती हैं और वो बेड में moan करने को मजबूर हो जाते हैं। अब क्या करें, उन्हें कंट्रोल ही नहीं होता।

1. वो नीचे वाली बात

जी हां, हम बात कर रहे हैं oral sex की। ये माना जाता है कि लड़कों को oral sex खूब पसंद होता है। शायद उस रियल सेक्स से भी ज्यादा। ये इसे इतना एंजॉय करते हैं कि इसके लिए ये आपको जितना भी थैंक्स बोलें, कम है। ये अपनी उस pleasurable चीख को रोक नहीं पाते।

2. गंदी..गंदी.. गंदी बात

2 (2)

जब ये मूड में हों और आप भी इनसे वो गंदी बातें करती हैं। इन्हें फील कराती हैं कि आपको कैसा लग रहा है, आप क्या करना चाहती हैं.. ये सब इन्हें खूब पसंद आता है।

3. जब आप हों ऊपर

सेक्स में अगर आप actively participate करती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। जब आप उनके ऊपर होती हैं तो वो आपके expressions को और करीब से देख पाते हैं और आपके boobs ठीक उनके ऊपर होते हैं.. अब और क्या चाहिए? :-P

4. जब वो पीछे से आएं

4

उन्हें आपका butt भी उतना ही पसंद है जितने कि आपके boobs इसलिए उन्हें ये भी अच्छा लगता है जब सेक्स के दौरान पीछे से आपकी तरफ आगे आएं।

5. Surprise!!!!

लड़कियों को सरप्राइज़ेज़ खूब पसंद होते हैं ये सभी को पता है, पर लड़कों को भी ये उतने ही पसंद हैं मैडम! जब भी आप उनके लिए कुछ प्लान करती हैं तो उनका दिल भी झूम उठता है।

6. खूब सारी मिठ्ठी..

6 (3)

Oral sex तो ठीक है पर उसके अलावा भी इनकी बॉडी में बहुत सारे सेंसिटिव पार्ट्स होते हैं, जैसे - कान, गर्दन वगैरह। इन्हें यहां भी kisses पसंद है.. पर अगर ये सब भी मांग कर मिले तो क्या फायदा? तो इस बार आप खुद शुरू हो जाएं।

7. जब आप खुद को छूती हैं

और छूकर इतराती हैं, बलखाती हैं। ये सारी चीज़ें ही तो माहौल बनाती हैं sweetheart! वो आपकी इस अदा पर भी मर मिटते हैं। Enjoy the sexy life :) ये स्टोरी POPxo हिंदी के लिए Riwa Singh ने लिखी है। gifs: tumblr यह भी पढ़ें: Boys! आपको खबर भी नहीं..लड़कियां नोटिस करती हैं ये 12 बातें यह भी पढ़ें: Science Says: लड़कों के लिए ज्यादा मुश्किल होते हैं Heart-Breaks!

प्रकाशित - अप्रैल 1, 2016
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड