Sexy लगना है तो Try करें ये 7 Amazing ब्लाउज़ डिजाइन

Sexy लगना है तो Try करें ये 7 Amazing ब्लाउज़ डिजाइन
Dear Girls, ये तो आप भी मानेेंगी कि साड़ी जैसी elegant और sexy ड्रेस दूसरी कोई नहीं हो सकती!! किसी भी फंक्शन में खास दिखना हो तो साड़ी कमाल करती है। साड़ी तो आप अपनी पसंद की ले लेती हैं लेकिन अक्सर ब्लाउज़ के नेक को लेकर confuse रहती हैं, खासकर बैक नेक को (क्योंकि पल्ले के बाद बैक नेक ही तो आपका स्टाइल show करता है!)। शायद आपको पता हो कि तरीके से डिज़ाइन किया गया ब्लाउज़ सिंपल सी साड़ी को भी खास बना देता है। हालांकि अब कई साड़ीज़ में पहले से ही फ्रंट और बैक नेक के डिज़ाइन बने हुए आते हैं। दिक्कत तब होती है जब आपकी साड़ी का ब्लाउज़ प्लेन हो। तो आज हम आपके लिए लाए हैं ब्लाउज़ के कुछ ऐसे डिजाइन जिनसे आप अपने एक रंग के ब्लाउज़ को additional look दे सकती हैं।

1.प्लेन बेस स्ट्रैप ब्लाउज1


इस ब्लाउज़ में स्लीव्स नहीं होतीं। किसी भी प्लेन साड़ी या हैवी वर्क साड़ी के साथ यह ब्लाउज़ बहुत ही खूबसूरत लगता है। ये आपके soft और girly look को उभारता है। स्टाइलिश लुक देने के लिए आप इसकी बैक बेस स्ट्रैप पर कोई एक्सेसरी भी लगवा सकती हैं।

2. बेस एंड मिड स्टैप2


इस ब्लाउज़ के बेस लेस के ऊपर एक और स्ट्रैप लगवा सकती हैं। इस स्ट्रैप के लिए आप चौड़ी लेस या फिर ब्लाउज़ के ही फैब्रिक को यूज़ कर सकती हैं। एक बात का ध्यान रखें, जिस रंग की स्ट्रैप लगवाएं उसी से मैच करती हुई स्लीव्स भी होने चाहिए। ये आपके कंट्रास्ट ब्लाउज़ को बहुत ही आकर्षक लुक देगा। अगर आप हाई डीप नेक पहनने से बचती हैं तो ये पैटर्न आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

3. हैंगिंग्स3


अगर आप बोल्ड अवतार में दिखना चाहती हैं तो हैंगिंग बैक नेक का ऑप्शन आपको पसंद आएगा। इस नेक में आपके बैक नेक के अपर और लोअर पार्ट को दो पतली स्ट्रैप पर हैंगिंग लगाई जाती हैं, जो ब्लाउज़ कैरी करते समय आपको टाई करनी होती हैं। ये आपकी पसंद पर डिपेंड करता है कि आप कैसे हैंगिग्स लगवाना चाहती हैं, क्योंकि ट्रेडिशनल, मिड लेंथ और पर्ल हैंगिंग जैसे कई ऑप्शन आपके पास हैं।

4. वायर्ड बैक4


इस बैक डिज़ाइन में आपके प्लेन ब्लाउज़ के फैब्रिक से ही पतली वायर जैसी स्ट्रैप बनाई जाती हैं। जिन्हें हाई बैक पर बांधना होता है। नीचे टाई करने का ऑप्शन आप अपनी पसंद से मिड बैक या साइड में बनवा सकती हैं। साथ ही अगर आप फैब्रिक वायर न यूज़ करना चाहें तो मेटल चेन वायर भी यूज़ कर सकती हैं। ये आपको ट्रेंडी दिखाएगा।

5. सेक्शन बैक5


यह ट्रेडिशनल होने के साथ ही बैक नेक का बोल्ड अंदाज़ है। इसमें आपके ब्लाउज़ के बैक पोर्शन को स्ट्रेट कट के बाद बराबर सेक्शन में बांटा जाता है। फिर हर सेक्शन को डोरी से अटैच कर दिया जाता है। इसमें डोरी को फाइनल टाई करने के दो ऑप्शन होते हैं। जैसे, आप चाहें तो डोरी को ऊपर या फिर नीचे टाई कर सकती हैं।

6. सिंपल बेस बैक6


मार्केट में available कई तरह नेक में से आप अपनी पसंद का नेक चुनकर उसे अपने ब्लाउज़ के प्लेन फैब्रिक के साथ डिज़ाइन करा सकती हैं। इसमें पीछे की तरफ ऊपर और नीचे लेस से बैक को होल्ड किया जाता है। नीचे वाली लेस चोड़ी और ऊपर वाली चौड़ाई में कम होती है।

7.बोल्ड बैक7


बस पतला सा एक बेस सपोर्ट और आप तैयार हैं अपने ब्लाउज़ में हॉट अवतार के साथ। इस ब्लाउज़ को कैरी करते वक्त आपको एक खास चीज़ पहनने की ज़रूरत है और वो है आपका confidence.
नोट- इनमें से कोई सा भी ब्लाउज़ स्टाइल चुनते वक्त इस बात का विशेष ख्याल रखें कि आपके ब्लाउज़ का फैब्रिक प्लेन होना चाहिए। क्योंकि इन सभी पैटर्न का ग्रेस प्लेन फैब्रिक पर ज्यादा नज़र आता है।

 यह भी पढ़ें: साड़ी और भी Sexy हो जाएगी इन 7 Blouses के साथ!

 यह भी पढ़ें: अपनी साड़ी को दें नया लुक इन Budget ब्लाउज़ के साथ