ये 10 Sex Advice करें बिल्कुल Ignore!

ये 10 Sex Advice करें बिल्कुल Ignore!
दोस्तों की बातें और magazines आपको sex के खूब सारे advices देती होंगी। इनमें से कुछ बहुत अच्छी होती हैं और कुछ रियल लाइफ़ में painful होती हैं। हम बता रहे हैं आपको मिलने वाली वो advices जिन्हें आपको इग्नोर करना है क्योंकि इन्हें रियल लाइफ़ में उतारना risky हो सकता है।

1. Oral sex के वक्त दांतों का इस्तेमाल1 (1)


Magazines में ‘gently nibble’ करने की बात लिखी होगी पर आप ऐसा तबतक न करें जबतक कि वो खुद नहीं चाहता। क्योंकि आपको भी नहीं पता कि वो कब इससे uncomfortable हो जाएगा।

2. ज्यादा foreplay मतलब बेहतर सेक्स


Sex के लिए foreplay बहुत अच्छा होता है पर अगर बहुत देर तक यही होता रहा तो एक टाइम के बाद हो सकता है कि आपका या उसका interest ही खत्म हो जाए और आप दोनों foreplay कर के ही किनारे हो लें।

3. सेक्स से पहले वैक्स ज़रूरी है3 (1)


ये पूरी तरह आप पर निर्भर करता है। कई लोग वैक्स कराते हैं, कई लोग trimming से ही काम चला लेते हैं और कई लोगों को वहां के बालों से कोई प्रॉब्लम नहीं है। तो ये आपकी choice है।

4. हर बार सेक्स की शुरूआत उसे करने दें


इससे आपको ये तो पता चलेगा कि उसे आप में कितना interest है पर वो आप में interest खो न दे इसलिए आपको भी शुरूआत करनी चाहिए। नहीं तो उसे ये भ्रम हो जाएगा कि आपको तो कोई interest ही नहीं है।

5. पार्टनर के साथ सेक्स करने से सारी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाती है5 (1)


ऐसा बिल्कुल नहीं है! अगर आपको हर बार सारी problems solve करने के लिए सेक्स करने की ज़रूरत पड़ती है तो ये आपके लिए ultimatum हो सकता है। कुछ मनमुटाव सेक्स के बाद ठीक हो सकते हैं पर हर चीज़ के लिए सेक्स सही नहीं है।

6. बिना कंडोम के सेक्स में ज्यादा मज़ा आता है


ये बात सही हो सकती है, पर आप protection को कभी इग्नोर न करें। ये बेहद ज़रूरी है और यकीन मानें, कंडोम के साथ भी बहुत मज़ा आता है।

7. Beach पर सेक्स बहुत रोमांटिक होता है7 (1)


ये सब फिल्मों में ही रोमांटिक लगता है.. ये illegal है। पुलिस पकड़कर ले जाए तो हमें न कहें कि बताया नहीं था। और वहां सेक्स करने का सबसे बड़ा खतरा ये है कि आपकी बॉडी में हर जगह बालू घुस जाता है।

8. घर के हर कोने में candles आपकी रात को और भी रोमांटिक बना देंगी


Sweetie! ये कितना खतरनाक है ये भी तो सोचो। अगर कहीं आग लग गई तो सारा रोमांस पानी में चला जाएगा।

9. Shower sex बहुत ही exciting है9


Exciting नहीं complicated है.. बाथरुम में फिसलने और गिरने के भी chances होते हैं। सेक्स के लिए पानी वैसे भी बहुत अच्छा lubricant नहीं है। उसके बाद आप दोनों का height difference भी प्रॉब्लम है।

10. अच्छे सेक्स के लिए आप ऊपर रहें


ऊपर वाला काम इतना आसान नहीं होता दोस्त! बहुत मेहनत लगती है और आपकी बॉडी भी कुछ ऐसे ही बनाई गई है कि आपके लिए नीचे रहना बेहतर होगा। वैसे अगर आप खूब मेहनत के मूड में हैं तो ये ट्राय कर सकती हैं।

gifs: tumblr

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Riwa Singh ने लिखी है।

ये भी पढ़ें : Sex के बारे में गलत हैं ये 10 बातें!!

ये भी पढ़ें : जानें Sex से जुड़े अपने सभी सवालों के जवाब