कहीं आप झिझक तो नहीं रहीं उससे ये 7 बातें शेयर करने में !

कहीं आप झिझक तो नहीं रहीं उससे ये 7 बातें शेयर करने में !
अगर आप अपने रिश्ते को long run में ले जाने वाली हैं तो एक समय ऐसा ज़रूर आएगा जब उसे आपके बारे में सबकुछ पता हो। इसलिए उससे बातें छिपाना या कुछ भी बताते वक्त embarrass फील करना गलत है। कम से कम इन बातों को शेयर करते हुए तो आपको बिल्कुल भी embarrass होने की ज़रूरत नहीं है।

1. आप कैसी दिखती हैंembarass 1 gif


अगर वो आप से सच में प्यार करता है तो इस बात से कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आप कैसी दिखती हैं। वो अगर आपके मुकाबले ज्यादा खूबसूरत है तो भी आपको उतना ही प्यार करेगा जितना कि आप उसे करती हैं।

2. आपकी पारिवारिक बातें


किस फैमिली में झगड़े नहीं होते? कहां बहस नहीं होती? ये सब बिल्कुल नॉर्मल बातें हैं जिसका आज नहीं तो कल उसे पता चल ही जाएगा। इसलिए अगर आप घर को लेकर परेशान हैं तो बेफिक्र होकर उससे शेयर करें।

3. आपकी sexual fantasiesembarass 3 gif


अगर आप बताएंगी नहीं तो उसे पता कैसे चलेगा कि आपको क्या पसंद है? इसलिए ये बातें भी उससे बेझिझक शेयर करें, एक खुशहाल सेक्सी लाइफ के लिए।

4. उसके किसी दोस्त या अपने के बारे में अपनी राय


अगर वो आपको नहीं पसंद है या आप उसके साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं तो उसे साफ बोल दें। अगर आप नहीं बोलेंगी तो खुद में घुटती रहेंगी और आपका रिश्ता खराब होगा। उसे बता दें कि आप उसके उन फ्रेंड्स या रिश्तेदारों के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं, सिम्पल।

5. आप कितना खाती हैं5 (2)


अमूमन लड़कियों के बारे में ये समझा जाता है कि वो कम खाती हैं जबकि ऐसा नहीं है। और इसी धारणा की वजह से आपको शर्मिंदगी महसूस होती है। अगर लाइफटाइम इसी लड़के के साथ रहना है तो ये कबतक चलेगा? और खाने-पीने जैसी चीज़ों पर शर्म कैसी? इसलिए आप बिना टेंशन लिए उससे बोल सकती हैं कि आप थोड़ा और लेंगी।

6. रिलेशनशिप में आपकी उम्मीदें


ज़बरदस्ती वो कूल गर्ल न बनें जिसे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप सच में इतनी कूल नहीं हैं तो। आपको जो चीज़ें अच्छी लगती हैं और जो चीज़ें बुरी लगती हैं उनपर खुलकर बोलें।

7. आपकी कामयाबी और नाकामीembarass 7


ये सब उसे एक न एक दिन तो पता चल ही जाएगा, फिर उससे कुछ भी छिपाने का मतलब? आप एक बार बताकर तो देखें, आपको उसका सपोर्ट मिलेगा, और विश्वास भी।

gifs : tumblr

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Riwa Singh ने लिखी है।

ये भी पढ़ें : क्या आप भी कर रही हैं अपनी रिलेशनशिप में ये गलतियां?

ये भी पढ़ें : रिलेशनशिप में हर लड़की करती है ये 11 चीजें (अनजाने में)!!