हर लड़की कहती है ये 10 प्यारे झूठ अपने बॉयफ्रेंड से!

हर लड़की कहती है ये 10 प्यारे झूठ अपने बॉयफ्रेंड से!

कभी ना कभी हम सभी अपने  बॉयफ्रेंड से झूठ बोलते हैं। लेकिन ये छोटे-मोटे, क्यूट, हार्मलेस सफ़ेद झूठ होते हैं, जो हम इसलिए कहते हैं क्योकि हम उनसे बहुत प्यार करते हैं – और उनको हर्ट नहीं करना चाहते हैं! आपको हम पर यकीन नहीं है? तो ये रहे वो 10  झूठ, जो लड़की अपने  बॉयफ्रेंड से कहती है....


1. “मुझे बहुत नींद आ रही है”....उसके फोन रखने के बाद लंबे टाइम तक फेसबुक पर रहती है!


phn1


अगर लड़की के झूठ में कोई सबसे पोपुलर है तो वह ये है|आखिर अब हम क्या कह सकते हैं? फेसबुक बहुत एडिक्टिव है और अपनी फीड देखते-देखते हमें टाइम का पता ही नहीं चलता है। गाइस, ये बिल्कुल सच बात है। 


2. “नहीं, नहीं मुझे नींद नहीं आ रही है”....बातचीत के दौरान उबासी लेती है!


क्योंकि जब हमारा  बॉयफ्रेंड दिन की किसी बात को लेकर सुपर उत्साहित  होता है, तो हम उसकी बात बीच में नहीं काटना चाहते हैं। फिर चाहे हम कितने भी थके हों या हमारे लिए आँखें खुली रखना भी मुश्किल हो। इन बातों में तो हम अच्छे हैं! इस लड़की के झूठ में उसका गहरा प्यार छुपा है|


3. “मैं 5 मिनट में तैयार हो जाऊंगी, इससे एक मिनट भी ज़्यादा नहीं”....उससे 40 मिनट बाद मिलती है!


3


अब विंग्ड आईलाइनर ही 10 मिनट ले लेता है। तो हमारी क्या गलती है! 


4. “मैं वादा करती हूं गुस्सा नहीं करूंगी। बताओ मुझे”....10 मिनट बाद गुस्से से लाल होती है!


अरे, अगर यह लड़की के झूठ नहीं होंगे, तो वो हमें बात बताएंगे ही नहीं। और हम गुस्सा सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने हमें ये बात पहले नहीं बताई!  


5. “ऑफकोर्स वैलेंटाइन्स डे कोई बड़ी बात नहीं है”.....सरप्राइज के लिए विश करती है!


phn5


क्योंकि हमें सरप्राइज पसंद है। ये हमको सुपर स्पेशल महसूस कराते हैं। लेकिन आप जानते हैं कि हम अपने बॉयफ्रेंड पर कोई प्रेशर नहीं डालना चाहते हैं।


6. “मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, ये सब पुरानी बात है”....उसकी एक्स को स्टॉक करती हैं!


जी हां, पास्ट की बात पुरानी है, लेकिन कभी-कभी एक्स का मतलब मुसीबत होता है! और फिर हमें थोड़ी सी जलन महसूस होती है इसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं, कर सकते हैं क्या?लड़की के ऐसे झूठ उसका प्यार ही तो दिखाते हैं|


7. “ये अभी तक का बेस्ट गिफ्ट है। थैंक यू”....उसे एक्स्चेंज कराने के लिए बिल ढूंढती हैं!


phn7


हमें ये बहुत प्यारा लगता है कि उन्होंने एफर्ट किया और हमारे लिए कुछ लाए, लेकिन कभी-कभी वो हमारे कलर या स्टाइल का नहीं होता है। और हम उन्हें ये नहीं कहने वाले हैं कि हमें वो गिफ्ट पसंद नहीं आया, जो वो इतना प्यार से हमारे लिए लाए हैं! इसलिए हम उन्हें कहते हैं कि हमें वो बहुत पसंद आया और फिर उसे ब्लैक कलर में ले आते हैं! इस तरह से सभी खुश रहते हैं!


8. “हाँ, बेबी, मैंने लंच कर लिया है, तुमने किया?”.....एक घंटे बाद लंच करती है!


हम नहीं चाहते हैं कि वो चिंता करें और फिर खाली पेट काम करने के लिए हमें हल्की सी डांट लगाएं! ये लड़की के झूठ ही उसके प्यार की परिभाषा हैं|


9. “हे! गुड मॉर्निंग, मैं अभी उठी हूं”....जब भी उसका text पहले आता है!


phn9


ये सिली लगता होगा, लेकिन हम लड़कियां ये चाहती हैं कि हमारे बॉयफ्रेंड ये महसूस करें कि सुबह उठते ही जो पहली चीज़ हमारे दिमाग में आती है वो “वो” होते हैं! और अक्सर वो ही होते हैं – लेकिन कभी-कभार हम सुबह की भाग-दौड़ में कुछ बिज़ी हो जाते हैं। 


10. “आई हेट यू!”......आधे घंटे बाद किस करके मेकअप कर लेती हैं!


आखिरकार हम उनसे प्यार जो करते हैं, चाहे वो हमें कितना भी गुस्सा क्यों ना दिलाए। हम ज़्यादा टाइम के लिए उन पर गुस्सा नहीं हो सकते हैं – और ये बात उनको भी पता है! 


यह भी पढ़ें: 


क्या चाहती हैं आप अपनी Relationship से? बताता है आपका Zodiac!


आपको भी मिलनी चाहिए ये 17 चीजें अपनी Relationship में!