लड़के आप से Bed में चाहते हैं ये 7 चीज़ें!

लड़के आप से Bed में चाहते हैं ये 7 चीज़ें!

लड़के कभी खुलकर ये ज़ाहिर नहीं कर पाते कि उन्हें क्या चाहिए। तब भी जब वो उस चीज़ के लिए बहुत ही परेशान हों, तो फिर आपको ये पता कैसे चलेगा? हम बताते हैं आपको लड़कों की वो बातें।


1. थोड़ी naughty हो जाएं


1


उन्हें रोमांस पसंद है, पर इसमें शरारत का तड़का लग जाए तो और अच्छा होगा। अगर आप उन्हें छेड़ती हैं या चिढ़ाती हैं तो वो और excited होते हैं। तो आज आप उन्हें खुली चुनौती दें और बताएं कि आप ने ड्रेस के नीचे कोई undie नहीं पहनी है, फिर देखें।


2. कुछ अलग करें


हां, हमें पता है हर चीज़ का एक तरीका होता है। पर अगर उसमें थोड़ा thrill हो तो? ये चीज़ लड़कों को पसंद है, अलग style में सेक्स ट्राय करें। आपका destination वही है बस रास्ता बदल जाएगा।


3. उनसे उनकी fantasies के बारे में पूछें


3


वो खुल कर बता नहीं पाते पर आप पूछें तो शायद काम आसान हो जाए। वो सेक्स को लेकर experiment करना पसंद करते हैं। पर आप से नहीं कहते ताकि आप उन्हें गलत न समझ बैठें। हो सकता है वो आइने के सामने सेक्स करना चाहते हों, या फिर कोई ऐसी fantasy जिस पर आप सच में राज़ी नहीं होंगी। पर एक बार बात सुनने में कोई बुराई नहीं है।


4. आप भी ऊपर आएं


सेक्स जितना enjoyment का काम है उतनी ही मेहनत का भी। कई बार वो मेहनत से थक कर उतना एंजॉय नहीं कर पाते जितना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप active होंगी तो बेहतर होगा। कौन नहीं चाहता कि बिना मेहनत किए वो एंजॉय करे? ;)


5. उनके पास भी हैं दूसरे sensitive organs


5


ये तो सही है कि आप उन्हें टच करती हैं और वो चार्ज हो जाते हैं। पर उस charging point के अलावा भी उनके पास दूसरे सेंसिटिव organs हैं जो excited हो जाते हैं। जैसे आपके boobs वैसे ही कई बार वो कान या गले पर kiss करने से अच्छा फील करते हैं। अब ये सब तो आपको explore करना पड़ेगा।


6. खुल कर बात करें


उन्हें इस बात का अंदाज़ा है कि हम लड़कियां इस बारे में खुल कर नहीं बोलती हैं। वो चाहते हैं कि हम उनसे खूब शरारत भरी बातें करें। जब भी सेक्स मूड में आएं, बेझिझक कहें। उन्हें अच्छा लगेगा।


7. खुद को ज़बरदस्ती न रोकें


7


इस चीज़ की ख्वाहिश उनमें किसी दूसरी चीज़ के मुकाबले कहीं ज्यादा होती है। आप कैसा फील कर रही हैं, उन्हें बताएं। इससे पीछे न हटें। अगर आप सेक्स को एंजॉय कर रही हैं तो कहें, अनमने ढ़ंग से बर्ताव न करें। वो खुद को नहीं रोक पाते हैं, आप भी न रोकें। तो Girls! आगे से इन बातों का ख्याल रखें। Happy Bed time! :)


यह भी पढ़ें: 


क्या Sex के दौरान दर्द Normal है? जानें क्या करें!


आपकी ज़िंदगी में Sex लाता है ये 10 बदलाव!