क्या आप जानती हैं अपनी Body के Orgasm Points?

क्या आप जानती हैं अपनी Body के Orgasm Points?

अभी कुछ ही दिन पहले हमने बात की थी कि केवल 25% महिलाएं ही Orgasm तक पहुंच पाती हैं! आज हम आपको आपकी Body के 5 ऐसे Points के बारे में बता रहे हैं जो आपको Orgasm तक पहुंचा सकते हैं। Of course! ये G-point से अलग हैं…


1. आपके होंठ


bedroom


क्या हुआ, lips का नाम आते ही आपको वो अपना पहला Kiss याद आ गया। Darling! आपके ये नाज़ुक होंठ बहुत ही Sensitive होते हैं और आपको Orgasm तक पहुंचाने में Important role प्ले कर सकते हैं। बस जरूरत इस बात की है कि आपका Partner Kissing की उस Speed को जानता हो जो आपको ज्यादा से ज्याद Pleasure देती है।...और ये तो उसे आप ही बता सकती हैं न! वैसे बताने के बजाय अगर जताएंगी, तो Feel ज्यादा Touchy होगा! कुछ समझी आप!!


2. आपकी गर्दन


आपका Neck Area! Hmm…आपके चेहरे की ये मुस्कान बता रही है कि ‘उस’ अहसास को आप Feel कर रही हैं। खैर, आपकी गर्दन को सहलाती उसकी उंगलियां और फिर Shoulder  पर दिया जाने वाला मालिश जैसा दवाब, आपके सुहाने सफर की शुरुआत हो चुकी है। उसे कुछ वक्त भी दें और कुछ Hint भी...और आप उस अहसास को जी पाएंगी।


3. आपके Breast!


bedroom 2


Female Body का सबसे नाज़ुक Part.. उसकी छुअन के अहसास का यहां तक आना ही आपको रोमांच से भर देता है। फिर sucking और rasp…आप इस अहसास को कितना Enjoy करती हैं, उसे ये बताएं। यह भी बताएं कि इसका Duration और Kinesis कितनी होनी चाहिए।


4. Mons


सेक्स के दौरान आपके Partner का ज्यादातर Focus आपके G-point पर रहता है। जबकि इस दौरान mons को अक्सर नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है। mons Genetics part के आस-पास के area को कहते हैं। इस एरिया को छूने और सहलाने पर ये Stimulate होता है और ऐसा होने पर आपको Orgasm तक पहुंचने में देर नहीं लगेगी।


5. एड़ी (Ankle)


bedroom 3


आपने शायद कभी गौर न किया हो, लेकिन आपकी एड़ी आपको सेक्स लाइफ के उस चरम सुख तक पहुंचा सकती है। ये बहुत Sensitive होती है। प्यार भरे अंदाज़ में इसकी मालिश के साथ ही आपके पैर की उंगलियों के बार-बार Touch करना आपको Orgasm तक ले जाता है।


यह भी पढ़ें: 


ये 7 बातें हैं Important सेक्स लाइफ में!


ये 13 Tricks बना देंगी आपका ‘Sex-Mood’!


इन तरीकों से बनाएं Sex को और भी Exciting!