Bestie की शादी में वो 8 पल जब आप भी दुल्हन बनना चाहती हैं | POPxo

Bestie की शादी में वो 8 पल जब आप भी दुल्हन बनना चाहती हैं

Bestie की शादी में वो 8 पल जब आप भी दुल्हन बनना चाहती हैं
आप बिंदास गर्ल हैं। शादी के बारे में सोचना तो छोड़िए, अभी तक इसका ख्याल भी आपके मन में नहीं आया है। ...तभी आपको पता चलता है कि इसी Wedding Season में आपकी Bestie की शादी है। आप ये जानकर बेहद Excited हैं। अब हम आपको बताते हैं हर वो पल, जब-जब आप इस शादी के दौरान सोचेंगी कि आपको भी दुल्हन बनना है...और अगर आपके साथ ऐसा हो चुका है तो enjoy करते हुए याद करके बताइए कि क्या वाकई उस वक्त आपके मन में भी दुल्हन बनने का ख्याल नहीं आया था?!

1.उसके शगुन का सामान देखकर

1जब तक आपकी दोस्त की रिश्ता meeting और शुरुआती तौर पर होने वाली रस्में हुईं आपने अपनी दोस्त को पूरी मदद की। मसलन उस वक्त के लिए उसकी Dress decide करने में, उसका हेयरस्टाइल से लेकर उसके फुटवियर्स तक चुनने में...लेकिन साथ ही आप बात-बात पर उसे छेड़ती रहती थीं! अरे कहां फंस रही है अभी से, लेकिन जब उसके शगुन के सामान में उसके लिए वो खूबसूरत साड़ियां, ड्रेसेज़ और मेकअप का सामान आता है, तो आप भी उन्हें ट्राई करके खुद को आइने में निहारना नहीं भूलतीं!

2. उसको मिलता प्यार देखकर

अब वो Fiance के साथ Busy हो गई है। आप अक्सर अपनी वो कुछ ही दिन पुरानी दोस्त को मिस करती हैं। फिर अचानक घर के लोग उसका बहुत ख्याल रखने लगे हैं। हर बात पर उसकी पसंद नापसंद पूछी जाने लगी है। घर की लाडली तो वो अब तक भी थी लेकिन अचानक उसे Princess वाला Treatment मिलने लगता है। इस वक्त आप सोचती है, कितना सही है यार-ये होने वाली दुल्हन को मिलने वाली importance!

3. उसकी शादी की Shopping पर

3एक से एक खूबसूरत Dresses खरीदने की आज़ादी आपकी Beastie को मिल गई है। शॉपिंग पर आप उसके साथ जाती ही हैं, तो देखती हैं कि शॉपिंग को कभी ना न कहने वाली आपकी दोस्त शॉपिंग से थकने लगी हैं... आप पहली बार फील करती हैं वो दोस्त शॉपिंग के लिए मना कर रही है और उसके पैरेन्ट्स कहते हैं अभी तो इतना सब बाकी है, खरीदने के लिए...आपको लगता है, मुझे ये मौका कब मिलेगा…

4. उसकी शादी का लहंगा

एक के बाद एक लहंगा ट्राई करती है आपकी दोस्त। और आप बेस्ट लहंगा पसंद करने में उसका साथ दे रही हैं। इस दौरान एक-दो लहंगे ट्राई करने से आप खुद को नहीं रोक पातीं। कोई लहंगा तो ऐसा भी लगता है कि आप सोचती हैं अपनी शादी पर मुझे यही पहनना है...लेकिन तब तक तो बिक जाएगा। तो क्या मुझे भी दुल्हन बनने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए या लहंगा खरीदकर रख लूं!!! ओह गॉड! इतना Excitement क्यों…

5. मेंहदी की रस्म

5उसके हाथों पर लगी मेंहदी देखकर आप उन्हें गालों पर लगाना नहीं भूलतीं। Too sweet moment! अचानक ये ख्याल आपके मन में दौड़ जाता है, मैं दुल्हन बनूंगी तो मेरी मेंहदी भी इतनी ही खूबसूरत होनी चाहिए।

6. हल्दी की रस्म

हर कोई आकर आपकी दोस्त को हल्दी लगा रहा है और ढेरों आशीर्वाद के साथ उसे दुलार मिल रहा है। आपको लगता है Wah! होने वाली दुल्हन होना कितना खास अहसास है, सब मुझे भी ऐसे ही प्यार करेंगे, मेरे टाइम पर…

7. जब वो पार्लर से तैयार होकर निकलती है

7Wah! ये मेरी ही Bastie है न जिसे मैं बचपन से जानती हूं... ये इतनी खूबसूरत है ये तो मैंने आज जाना! आप ये बात अपनी दोस्त से कह भी देती हैं और इसी दौरान उसे गले लगाते हुए सोचती हैं, मतलब मैं भी अपनी शादी में इससे कहीं ज्यादा खूबसूरत लगूंगी, जितनी की अभी लग रही हूं...Oh ! कब आएगा वो दिन??

8. जयमाला पर

जयमाला के लिए जब आपकी दोस्त स्टेज़ पर जाकर अपने होने वाले पति के सात खड़ी होती है...तब आपको ख्याल आता है, अपने Prince Charming के साथ आपकी जोड़ी भी इतनी ही प्यारी लगेगी!! तब आप दुल्हन बनी अपनी दोस्त में खुद को और दुल्हे में अपने Prince को imagine कर रही होती हैं... Gifs: Giphy.com  यह भी पढ़ें: 20 ऐसी बातें जो हर लड़की अपने 20s में सुनती है! यह भी पढ़ें: किसी Cute Guy को देखकर Bestie के साथ आपने भी किया होगा ऐसा!