आपको होते हैं ये 7 फायदे अगर आपका पार्टनर अच्छा कुक भी है

आपको होते हैं ये 7 फायदे अगर आपका पार्टनर अच्छा कुक भी है
अपने पार्टनर को लेकर हम सब बहुत सपने देखते हैं। उसमें बहुत सारी qualities ढ़ूंढ़ते हैं पर शायद ही शादी से पहले हम खुलकर ये कह पाते हैं कि लड़का अच्छा कुक भी हो। ख़ैर, अगर किस्मत से आपको ऐसा पार्टनर मिल गया जो अच्छा कुक भी है और जिसके हाथ का लजी़ज खाना खाकर लोग उंगलियां चाटते रह जाते हैं.. तो आपको और क्या फायदे हो सकते हैं, हम बताते हैं।

1.आपको बेस्वाद खाना बनाने के लिए डांट नहीं पड़ती


अगर वो अच्छा कुक है तो आपको डांटने के बजाय ये समझाएगा कि खाने में क्या गड़बड़ है और इसे कैसे सुधारा जा सकता है।

1

2. आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है


ऐसा माना जाता है कि लड़के कुक नहीं करते और जो करते हैं उनकी कुकिंग लाजवाब होती है। हो सकता है आपको नॉर्मल खाना बनाना आता हो और वो उसी खाने को यम्मी बनाने के quick-tips दे दे। आपको बहुत कुछ ऐसा सिखाए जो आप ने कभी खाया ही न हो.. क्योंकि वो डिश उसने खुद बनाई है।

3. आपको मिला है एक क्रिएटिव पार्टनर


अगर उसका interest किचन में है तो घर की दूसरी चीज़ों में भी हो सकता है। लड़के basically दो तरह के होते हैं - एक वो जिन्हें घर में क्या है, क्या नहीं है.. से बिल्कुल मतलब नहीं होता। दूसरे वो जो घर की हर चीज़ के लिए conscious होते हैं। कुछ समझीं आप?

4. Weekend आपका भी weekend हो सकता है


Weekend पर ऑफिस के काम से तो छुट्टी मिल जाती है, पर घर का काम से पीछा छुड़ाना मुमकिन नहीं। पर अगर आपका पार्टनर अच्छा कुक है तो वीकेंड में आपकी भी पूरी छुट्टी हो सकती है। हो सकता है वो आपके उठने से पहले ही पूरा ब्रेकफास्ट बना कर आपको सरप्राइज़ दे.. Soooo Lovely na!

4..

5. वो आपकी Problem ज्यादा समझता है


उसे पता है कि ऑफिस से आने के बाद इंसान इतना exhaust हो जाता है कि उससे बहुत सारे कामों की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.. इसलिए वो आप पर किसी काम को लेकर कभी प्रेशर नहीं डालेगा। अगर आप दोनों थकें हैं तो एक कप चाय कौन बनाएगा इस पर कभी बहस नहीं होगी।

6

6. खाना बनाना भी रोमांटिक हो सकता है


किचन में खाना बनाते वक्त आप बोर नहीं होंगी क्योंकि हो सकता है वो भी आपके साथ आपकी हेल्प कर रहा हो। या फिर कभी ऐसा हो कि सब्ज़ी आप बनाएं और दाल वो.. और दोनों में competition हो कि किसकी डिश बेहतर है।

7

 

7. वो लोगों में जल्दी mix-up हो जाता है


जिनके शौक में किचन शामिल हो वो लड़के-लड़कियों और बड़े-बूढ़ों में भी जल्दी घुल-मिल जाता है। ऐसे लोग हंसमुंख और चुलबुले होते हैं और आपकी लाइफ और भी आसान बना देते हैं।

8

GIFs: giphy.comtumblr.com

यह भी पढ़ें: #HappyTogether: उस पर अपना प्यार जताने के 11 तरीके

यह भी पढ़ें: उसके ये 7 झूठ बताते हैं कि वो आपको चाहता है अपनी लाइफ में