ये 9 खुशियां आपको तभी मिलती हैं अगर आप Single हैं

ये 9 खुशियां आपको तभी मिलती हैं अगर आप Single हैं
आपकी ज्यादातर friends के  boyfriends हैं… और आप अभी तक single हैं। आपका सिंगल होना आप enjoy करती हैं और लोग लगातार आपको सलाह देते हैं engaged हो जाने की। शायद आपको पता न हो लेकिन ये सच है, कि कई बार लोग आपको engaged हो जाने की सलाह इसलिए भी देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि आप अकेली हैं और किसी का साथ पाने का इंतजार कर रही हैं....अब उन्हें कौन समझाए कि सिंगल होने के कुछ ऐसे perks हैं जिन्हें आप जमकर enjoy कर रही हैं न कि single होने पर कोई अफसोस!! तो आइए देखते हैं कौन से हैं वो मज़ेदार फायदे सिंगल होने के-

1. आप हर लड़के की Wishlist में होती हैं


आप ये जानती हैं...है न! आखिर हर लड़की को God ने ये हुनर दिया है कि वो खुद पर पड़ने वाली नज़रों को पढ़ लेती है! ...और फिलहाल आप अपने इर्द-गिर्द रहने वाले Guys की आंखों में अापको पाने  की चाहत के सपने Enjoy कर रही हैं! Keep it up Gorgeous! तुम सही track पर हो!!

tumblr 6

2. आपकी रात सिर्फ आपकी है!!


जी हां। रातभर आपको जागना है...दुनिया भूलाकर सोना है या किसी Friend से फोन पर गप्पे मारने हैं। इनमें से जो भी आपको करना है ये आपकी पसंद है। यहां कोई नहीं जिससे रातभर "Baby", "Shona" करके बात करने के लिए आपको जागना पड़े।

3. जितनी चाहे Shopping करो


अपनी किसी भी Friend से पूछकर देख लीजिए हर किसी के Partner को उसकी शॉपिंग से Complain रहती है...और आप चाहे जितनी शॉपिंग कर सकती हैं। न आपको किसी को सफाई देनी है न शॉपिंग की इज़ाजत लेनी है! जाइए Free Bird!  ये रास्ता आपको सीधे मॉल लेकर जाएगा।

Giphy 2

4. Wow! हैंडसम Guy!


आप जब चाहे जिससे flirt कर सकती हैं। आपको ये नहीं सोचना पड़ता कि इस Flirting से आपका Partner नाराज़ हो सकता है। तो आप Shopping पर हों या Outing पर जी भरकर Handsome Guys को निहारती हैं!

5. ये आपकी मर्जी


Baby! ऐसे कपड़े क्यों पहने हैं? Baby! ऐसे कपड़ों में लोग तुम्हें देखते हैं तो मुझे अच्छा नहीं लगता...! आपको ये सब बातें बोलने के लिए कोई नहीं है। आपको Mini पहननी है, Micro Mini पहननी है या One Piece पहनकर कहर ढाने का मन है...आप जो चाहे पहन सकती हैं।

1

6. Sudden Trips!


आप जब चाहे Long या Short Trips प्लान कर लेती हैं। इसके लिए आपको किसी और की टाइमिंग का ख्याल नहीं रखना पड़ता। न ही किसी को कुछ Explain करना पड़ता है। आपका Mood बना...और आप निकल गईं दोस्तों के साथ।

7. बिंदास हैं आप


आपके आस-पास के लोग आपके बिंदास Nature को पसंद करते हैं। आपके दोस्तों को आपका Jolly Nature पसंद आता है। आप किसी से भी बहुत Friendly होती हैं तो इस पर Objection करने वाला कोई नहीं होता!

6

8. अपने Decision आप लेती हैं


मामला Personal Life से जुड़ा हो या Professional Life से आपको कोई भी Decision लेने की आज़ादी होती है। इसके लिए किसी से कुछ पूछना नहीं पड़ता।

9. High Confidence!


अपने लिए इतना कुछ करने पर आपका confidence काफी बढ़ जाता है...क्या कभी ये नोटिस किया आपने!

6

GIFs: tumblr.com

यह भी पढें: 20s में Single हैं? लोगों की ये 8 बातें करें बिल्कुल Ignore!

यह भी पढें: सिंगल हैं? आपके सामने भी आती होंगी ये 20 परेशानियां!