उसके ये 7 झूठ बताते हैं कि वो आपको चाहता है अपनी लाइफ में | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Dating
उसके ये 7 झूठ बताते हैं  कि वो आपको चाहता है अपनी लाइफ में

उसके ये 7 झूठ बताते हैं कि वो आपको चाहता है अपनी लाइफ में

किसी को प्यार करना आसान है क्योंकि प्यार किया नहीं जाता, बस हो जाता है ;) । पर उसका इकरार थोड़ा मुश्किल है। क्या वो भी मुझे पसंद करती है? क्या वो मेरे साथ अपनी पूरी लाइफ़ स्पेंड करेगी? क्या कहूं कि वो मना न कर पाए? इस कशमकश में लड़के जी-जान लगा देते हैं और फिर अपने अंदाज़ में आपको प्रपोज़ करते हैं या प्रपोज़ल का प्लैटफॉर्म बनाते हैं.. आपको इम्प्रेस करने की कोशिश में वो कुछ मासूम झूठ भी बोलते हैं.. हम आपको बता रहे हैं वही 7 झूठ जो शायद आप ने भी सुने होंगे।

1.मैं अभी सिंगल हूं

1 ये कहने का अंदाज़ कुछ यूं होता है जैसे आज तक सिंगल ही थे, कभी किसी लड़की की तरफ देखा भी नहीं.. इतनी मासूमियत!!! कोई तो रोक लो.. ;) और उसके बाद ये ऐसे पेश आते हैं जैसे आपके लिए ही सिंगल थे। :D

2. आप amazing हैं!!

2 और बहुत खूबसूरत भी, और इंटेलिजेंट भी, और आपकी आवाज़ भी अच्छी है, और आपकी स्माइल भी। कुछ समझीं आप? मतलब इस वक्त आप में जो कुछ है, वो सब कुछ बहुत अच्छा है। ऐसा नहीं है तो भी वो ऐसा ही कहते हैं ताकि बातों का सिलसिला चलता रहे। तो ऐसे मौके पर अपनी तारीफ़ पर यकीन न करें। ;)

3. मैंने कभी किसी को प्रपोज़ नहीं किया

3 क्योंकि इन्हें एक परफेक्ट लड़की की तलाश थी जो आप हैं। बस भी करो यार! कितना हंसाओगे? :D

4. तुम से मिल कर लगा तुम बिल्कुल वही हो

4 Exactly वैसी ही जैसी उसके सपनों में आती थी.. या जैसी लड़की की उसे तलाश थी। ये झूठ भी कितना झूठा लग रहा है न!

5. मुझे ऐसी लड़की चाहिए थी जो मुझे समझ सके, क्योंकि ये lifetime डिसीज़न है

5 अच्छा! तो साहबज़ादे कोई puzzle बन गए हैं जिन्हें कोई समझ ही नहीं पाया। :) काफी समझदार लगते हो।

6. मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मुझे तुम्हारी जैसी एक sweet doll चाहिए

6 Confidence तो देखो इनका! और इस statement पर आप लाख कोशिशों के बावजूद खुद को blush करने से नहीं रोक पाती हैं। उसका जादू चल गया! :D

7. तुम्हारे बिना नहीं रह पाऊंगा, मर जाऊंगा..

7 ये सबसे अजीब झूठ है.. क्योंकि सबको पता है कि ये प्यार की intensity साबित करने के लिए ये कहा जाता है। इसका रियल लाइफ़ से कोई मतलब नहीं है फिर भी लड़कियों पर इसका जादू सिर चढ़ कर बोलता है। ख़ैर.. तुम्हारे ये झूठ कई बार हमारे रिश्तों में मिठास घोलते हैं इसलिए हमें सच से भी ज्यादा अच्छे लगते हैं.. :) Gifs: tumblr.com यह भी पढ़ें: ये 7 काम वो आपकी दीवानगी में ही कर सकता है यह भी पढ़ें: इन 13 बातों से जानिए कितना सच्चा है उसका प्यार!
प्रकाशित - जनवरी 4, 2016
लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड