आपकी सब Friends की शादी हो रही है? ये 15 बातें हैं आपके लिए | POPxo
Home  >  Wedding  >  Wedding Lifestyle
आपकी सब Friends की शादी हो रही है? ये 15 बातें हैं आपके लिए

आपकी सब Friends की शादी हो रही है? ये 15 बातें हैं आपके लिए

फिलहाल आप शादी को लेकर कोई प्लान नहीं कर रही हैं लेकिन आपके ग्रुप की सारी फ्रैंड्स की शादी हो रही है। आप कभी एक फ्रैंड की शादी अटैंड कर रही हैं तो कभी किसी दोस्त का संगीत...धीरे धीरे आपके दोस्तों में सिंगल दोस्तों की गिनती कम हो रही है..वैसे तो यही सबसे मज़ेदार वक्त होता है। आप ढेर सारी मस्ती की प्लानिंग कर रही होती हैं लेकिन साथ ही घिरी होती हैं “अरे! अब मैं अकेले रह जाऊंगी वाले thought से!” ऐसी ही कुछ और बातें जो आपके मन में चलती रहती हैं…

1. Flirting Time

Wow! एक के बाद एक हर शादी में दुल्हे के दोस्तों से मिलने का मौका। मतलब ढेर सारे Cute Guys के साथ flirting का मौका! आप तैयार हैं कुछ नए Wedding Jocks और Preety Comments के साथ! जिन्हें आप उन Handsomes पर apply करने वाली हैं!
tumblr 5  

2. नए बहानों की खोज

आप किसी शादी का कोई Function miss नहीं करना चाहतीं। लेकिन office भी तो manage करना है। ऐसे में आप खोज रहीं हैं एक के बाद एक apply करने के लिए super effective excuse ताकि बिना किसी दिक्कत के office leave मिल सके।

3. वो Bachelor Party!

सबसे ज्यादा fun तो यहीं होना है। कोई limitation नहीं, किसी का डर नहीं! सारी friends जमकर धमाल मचाएंगी। तो Pretty outfit, fun activities और कुछ too bold text! आप तैयार हैं rock करने के लिए। tumblr 7  

4. तुम सबको इसी साल शादी करनी है!

एक-एक कर शादी की खबरें सुन आप खुशी से उछल पड़ती हैं। फिर जब अपना schedule प्लान करती हैं तो ध्यान आता है, अरे कैसे मैनेज होगा सब! मेरा तो पूरा साल ही पैक हो गया है...और आप अपनी friends से कहती हैं, तुम सबको इसी साल शादी करनी है! थोड़ा वक्त तो देतीं यार!

5. संगीत में तो मुझे ही छाना है

हर Friend की शादी में ठुमका भी अलग गाने पर होगा...आखिर शादी भी अलग है और friend भी। फिर हर किसी की वीडियो में एक गाने पर dance करते दिखना! कभी नहीं। लेकिन कितनी तैयारी करनी है मुझे…गाने सलेक्ट करने से लेकर स्टेप्स learn करने तक… tumblr 5

6. मुश्किल है तो क्या?? करना तो है ही

गिफ्ट लेना जितना अच्छा लगता है, देने के लिए सलेक्ट करना उतना ही मुश्किल। और फिर आपको तो एक के बाद एक खास गिफ्ट चाहिए। Go Girl… सलेक्टिव गिफ्ट options की एक लिस्ट बनाओ।

7. जरूरतें हैं कि खत्म ही नहीं होती

कुछ ही दिन पहले एक wedding attend करके आई हैं और अब दूसरी में जाना…। फिर से जरूरतों की एक लंबी लिस्ट तैयार हो जाएगी। खासकर कपड़ों की। अरे यार ये साड़ी तो मैंने उसकी शादी के इस function में पहनी थी, repeat नहीं करूंगी। और ये अनारकली…ये तो अभी इसी शादी में पहना था। थोड़ी और शॉपिंग के साथ ही मम्मी की wardrobe खंगाल लेने का मन है। 12  

8. अब ये तो होना ही है

एक के बाद एक friend की शादी में जाने के लिए आप मम्मी से Permission लेंगी और हर बार मम्मी एक Dialogue बोलेंगी ही “सारी सहेलियों की शादी हो सही है, तुम कब सोचोगी सैटल होने के बारे में।“ अगर मम्मी ने आपसे यह नहीं बोला, तो पापा के साथ तो आपकी शादी करने के बारे में Planning शुरू ही हो जाएगी।

9. इतना Heavy फूड

कितनी मुश्किल से तो loose किया था Yaar! लेकिन कुछ हो नहीं सकता, शादी है तो खाना तो कैलोरीज़ से भरपूर होगा ही! कुछ kg. या inches बढ़ जाएं तो बाद में थोड़ा extra workout करना होगा! tumblr 9

10. वो भांगड़ा डांस

बारात में डांस करना...ढोल पर फ्री होकर थिरकने का अपना मज़ा है न। फिर अपनी Bestie की शादी में आप इसे कैसे miss कर सकती हैं।

11. ‘O’ मेरे हीरो तुम कहां हो

फेरों के टाइम हो रही रस्मों को देखकर आप अपने Dream Partner को मिस करने लगती हैं। और कुछ देर के लिए उसके अपनी शादी के सपनों में खो जाती हैं। यही वह actual time होता है जब आप दुल्हन की जगह खुद को और दुल्हे की जगह उस को देख रही होती हैं!

12. सच में इसकी शादी हो गई

विदाई के दौरान जब वो जा रही होती है तो आपके दिमाग में एक रील चलने लगती है...जब आप दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी...आपने साथ में कितनी मस्ती की...कुछ खास शरारतें...।  

13. ओह! सब शादी करके चली गईं

13सब शादी के बाद अपनी नई families में busy हो गई, कितनी अकेली हो गई हूं मैं। अब outing और fun के लिए उन्हें invite करने से पहले सोचना होगा। Random plans तो भूल ही जाने होंगे कुछ time के लिए।

14. क्या शादी कर लेनी चाहिए!

14अब आपके पास ढेर सारे ideas हैं कि आपको अपनी शादी में क्या करना है और क्या पहनना है। ऐसे में आप सोच रही हैं कि क्या मुझे अब शादी कर लेनी चाहिए... फिर दोस्तों को कहेंगी “Thankyou Guys इस inspiration के लिए!”

15. बहुत हुआ अब सोना है!

Daydreaming और future planning के बाद आपको याद आता है कि आप बहुत थक चुकी हैं और अब सोना चाहती हैं!
GIFs: tumblr.com यह भी पढें: पैरेंट्स के ये 12 Dialogues ताकि आप कह दें शादी को Yes! यह भी पढें: अरैंज मैरिज कर रही हैं? जानें ‘उसकी’ ये 7 उम्मीदें
प्रकाशित - जनवरी 21, 2016
लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड