Dear Future Husband, मैं करती हूं तुमसे ये 7 वादे …

Dear Future Husband, मैं करती हूं तुमसे ये 7 वादे …
आप उसके साथ खुशहाल ज़िंदगी बिताना चाहती हैं... जाहिर है इस खुशहाली की ज़िम्मेदारी भी आप दोनों की ही होगी। अपने हिस्से की ज़िम्मेदारी से हर लड़की अपने होने वाले लाइफ पार्टनर से ये 7 वादें करना चाहती है। अगर आप शादी करने जा रही हैं या इस बारे में सोच रही हैं तो आप भी करना चाहेंगी अपने “उस” से ये 7 वादे…

1. Past को Past रहने दो


1-b                                  source: www.indiatimes.com

मेरे बीते कल में मेरी ज़िंदगी में कोई था या नहीं था,  इस बात का असर कभी भी हमारी आने वाली ज़िंदगी पर नहीं पड़ेगा। मैं तुमसे life time relation में बंधने जा रही हूं, इसका सीधा सा मतलब है कि अब मेरी ये ज़िंदगी सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे लिए है। ये दिल सिर्फ तुम्हारे लिए धड़कता है।

2. मैं virgin हूं या नहीं हूं


dear future husband 2                                        source: www.pinterest.com

तुम्हारे साथ Bed पर होते समय मैं वर्जिन हूं या नहीं हूं या तुम्हें कितना Experience है... यह बात हमारे रिश्ते के लिए पूरी तरह गैर जरूरी रहेगी। हमारे कल की नींव रखने के लिए हमारा आज जिम्मेदार होगा। वादा है तुमसे कि तुम्हारे बीते कल से मुझे कभी कोई शिकायत नहीं होगी।

3. Priority लिस्ट


dear future husband 3                          source: blog.erosnow.com

बेशक मैं चाहती हूं कि तुम्हारी Priority list में सबसे पहले मेरा नाम हो… ये मेरी चाहत है, लेकिन तय तो तुम्हें करना होगा। मेरा तुमसे वादा है कि मेरी Priority list हमेशा तुम्हारे नाम, सपनों और जरूरतों से शुरू होगी।

4. तुम्हें कभी महसूस नहीं होगा


4-b                                  source: www.desimartini.com

मैं कभी नहीं चाहूंगी कि तुम्हारी कमजोरी बनूं। जिस तरह तुम्हारा साथ और प्यार मेरी ताकत होगा उसी तरह मैं तुम्हारा strongest सपोर्ट पिलर बनकर रहूंगी। कभी नहीं चाहूंगी कि मुझे लेकर तुम कभी भी कहीं कमज़ोर पड़ो... इसलिए ये वादा है तुमसे कि तुम्हें कभी महसूस नहीं होगा कि तुम कहीं भी मेरे कारण कमजोर हो। तुम्हारे सपने पूरा करने में मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी... आखिर वो हमारे अच्छे कल के लिए होंगे!!

5. ये सच वो कभी नहीं जान पाएंगे


5-b                                  source: gossipkatta.com

दुनिया से झूठ कह सकती हूं पर तुमसे ये सच साझा कर रही हूं कि मैं कितनी भी कोशिशों के बावजूद तुम्हारे पैरेंट्स को अपने पैरेन्ट्स से ज्यादा प्यार नहीं कर पाऊंगी!! लेकिन उन्हें इतना प्यार दूंगी कि वो ये सच कभी नहीं जान पाएंगे।

6. तुम्हारा मान


dear future husband 6                           source: blog.erosnow.com

जरूरी नहीं मैं तुम्हारे दोस्तों के साथ फ्रेंडली हो पाऊं या तुम्हारे सभी दोस्त मुझे पसंद आएं। लेकिन मैं ये Promise करती हूं तुमसे कि उनके साथ मेरे व्यवहार को लेकर तुम्हें कभी शिकायत नहीं होगी। ये मैं इसलिए नहीं करूंगी कि उन्हें बुरा न लगे बल्कि इसलिए कि तुम्हारे अजीज़ हमेशा मेरे लिए respectable होंगे।

7. गलतियां तो होंगी


dear future husband 7                                        source: weheartit.com

Life के लंबे सफर में गलतियां तो होंगी और झगड़े भी। एक-दूसरे पर गुस्सा भी होंगे हम... लेकिन मेरी कही कड़वी बातों का कभी भी असल मतलब तुम्हें तकलीफ देना नहीं होगा। आखिर तुम्हें खुशियां देने के वादे के साथ तुमसे जुड़ रही हूं। अपनी नाराज़गी का असर मैं कभी हमारे रिश्ते पर नहीं पड़ने दूंगी।

 

 यह भी पढ़ें: Bed पर उसका Mood बिगाड़ देती हैं आपकी ये 7 गलतियां!

यह भी पढ़ें: ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को